Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shark Tank India 2: आज से शुरू हो रहा शार्क टैंक सीजन 2, जानें कहां और कब देख सकेंगे शो का प्रीमियर

Shark Tank India सीजन 2 आज से शुरू हो रहा है. फैंस लंबे समय से शो का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आगे जानें आप शो को कहां और कितने बजे देख सकते हैं.

Latest News
Shark Tank India 2: आज से शुरू हो रहा शार्क टैंक सीजन 2, जानें कहां और कब देख सकेंगे शो का प्रीमियर

Shark Tank India 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shark Tank India season 2: अपने पहले सीजन के हिट होने के बाद, शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) सोमवार की रात अपने दूसरे सीजन के साथ लौट रहा है. इस बार पहले सीजन में मौजूद सात शार्क के बजाय छह शार्क नजर आने वाले हैं. इस बार कार्डदेखो के सह-संस्थापक अमित जैन (Cardekho co-founder Amit Jain) 'शार्क' के पैनल में शामिल हुए हैं, जबकि अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) और ममाअर्थ के सह-संस्थापक गजल अलघ (Mamaearth co-founder Ghazal Alagh) शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन में नहीं दिखेंगे.

पिछले महीने शो का प्रोमो रिलीज किया गया, जिसके बाद दर्शकों शो के जल्द से जल्द ऑनएयर होने के इंतजार कर रहे थे. उनका यह इंतजार आज खत्म हो रहा है. नए साल पर दूसरे सीजन की शुरुआत के साथ ही इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं. इस बार के रियलिटी शो में जजेस के साथ ही फॉर्मेट और बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा. आइये जानते हैं कि 'शार्क टैंक 2' में क्या-क्या बदलाव किए गए हैं.

शो में होंगे ये बदलाव

शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन में, जो कुल 35 एपिसोड तक चला उसमें 67 घरेलू व्यवसायों को फंड किया गया था. सभी 'शार्क' ने मिलकर 42 करोड़ रुपये की राशि का निवेश किया था.

सूत्रों के मुताबिक, पिच और बजट के मामले में इस साल शो और भी बड़ा होने वाला है. इस बार शो लंबे समय तक चलेगा और इसके कुल 50 एपिसोड देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: जानिए पत्नी की ड्रेस पर क्यों ट्रोल हुए Shark Tank India के अशनीर ग्रोवर?

इस शो में क्या होता है? 

Shark Tank India बेसिकली स्टार्टअप में बढ़ते रुझान को देखते हुए शुरू किया गया है. इस शो में fund investors का एक पैनल है जिन्हें ''Sharks'' कहते हैं. ये शार्क्स अलग-अलग Young Entrepreneurs के Business Idea या Product के बारे में सुनते हैं. अगर इन्हें किसी का आईडिया बिजनेस के हिसाब से मुनाफा भुनाने वाला लगता है तो यह इन्वेस्ट करते हैं.

ये भी पढ़ें: Shark Tank के जज अनुपम मित्तल की आलीशान लाइफस्टाइल, देखें उनके घर से लेकर गाड़ियों तक की तस्वीरें

शो को ये शख्स करेगा होस्ट 

इस शो को पहले रणविजय सिंह होस्ट करते थे पर इस बार नए सीजन को जाने-माने कॉमेडियन राहुल दुआ होस्ट करेंगे. 

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 कब और कहां देखें

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 आज यानी 2 जनवरी से शुरू हो रहा है. शो का प्रीमियर सोनी टीवी पर रात 10 बजे होगा. आप इसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म SonyLIV पर भी देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement