Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agnipath Scheme पर बवाल के साथ सियासी संग्राम, राहुल गांधी ने साधा पीएम पर निशाना

Rahul Gandhi Tweet: अग्निपथ योजना पर देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं. ट्विटर पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने निशाना साधा है.

Agnipath Scheme पर बवाल के साथ सियासी संग्राम, राहुल गांधी ने साधा पीएम पर निशाना

राहुल गांधी ने सरकार पर साधा निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सेना में भर्ती की नई योजना अग्निपथ को लेकर सड़कों पर सग्राम जारी है. उम्मीद के मुताबिक इस पर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) से मनी लॉन्ड्रिंग केस में लंबी पूछताछ का सामना कर रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्विटर पर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पीएम की इस योजना को देश के युवाओं ने नकार दिया है. 

राहुल ने कहा, 'मित्रों की बात सुनते हैं पीएम'
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, अग्निपथ - नौजवानों ने नकारा. कृषि कानून - किसानों ने नकारा. नोटबंदी - अर्थशास्त्रियों ने नकारा. GST - व्यापारियों ने नकारा. देश की जनता क्या चाहती है, ये बात प्रधानमंत्री नहीं समझते क्यूंकि उन्हें अपने ‘मित्रों’ की आवाज़ के अलावा कुछ सुनाई नहीं देता.' 

बता दें कि सेना में भर्ती योजना अग्निपथ के विरोध में बिहार, यूपी समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं. विरोध और बवाल को देखते हुए सरकार ने स्कीम में बदलाव कर आयु सीमा 2 साल बढ़ा दी है लेकिन फिर भी प्रदर्शन थम नहीं रहै हैं. 

Bihar में जमकर हो रहा है बवाल 
अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार में जगह-जगह पर प्रदर्शन हो रहे हैं. बिहार में शुक्रवार को भी 3 ट्रेनों को फूंक दिया गया है. केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के विरोध में उग्र विरोध प्रदर्शन का आज तीसरा दिन है. 

प्रदर्शनकारियों ने आज समस्तीपुर में जम्मूतवी-गुवाहाटी एक्सप्रेस को फूंक डाला तो लखीसराय में विक्रमशिला एक्सप्रेस को आग के हवाले कर दिया है. उत्तर प्रदेश में भी प्रदर्शन जारी है. हालांकि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को व्यवस्था बनाए रखने के लिए सख्त निर्देश दिए हैं. 

सियासी बयानबाजी भी जारी 
अग्रिनपथ योजना के विरोध में जमकर सियासत भी हो रही है. केंद्र  सरकार जहां इस स्कीम के अच्छे फायदे गिना रही है वहीं विपक्षी दल भी इसके विरोध में खूब बयानबाजी कर रहे हैं. कांग्रेस के अलावा आरजेडी, वामपंथी दलों ने भी इस योजना का विरोध किया है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement