Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arunachal Pradesh पेपर लीक मामला गर्माया, India-China Tension के बीच उठी ये मांग

तवांग झड़प को लेकर सुर्खियों में बने अरुणाचल प्रदेश के पेपर लीक मामले में पीपीए ने सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है.

Arunachal Pradesh पेपर लीक मामला गर्माया, India-China Tension के बीच उठी ये मांग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) लोक सेवा आयोग एपीपीएससी पेपर लीक (Paper Leak) मामले में पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल ने जांच का दायरा बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस घोटाले में बड़े पदों पर बैठे अधिकारियों की संलिप्तता से इनकार नहीं किया जा सकता है. घोटाले की जांच कर रही चार सदस्य कमेटी के सदस्यों ने एसआईसी के एसपी अनं​त मित्तल से मुलाकात भी की. उन्होंने कहा कि एसपी अनंत मित्तल ने उनके प्रयासों को सराहना की है. उन्हें जांच कमेटी की मदद भी मिली. इसी के बाद मामले में कई आरोपियों को ​गिरफ्तार ​किया जा सका है. 

पीपीए के अध्यक्ष कहफा बेंगिया ने कहा कि ​अधिकारियों ने भी बातचीत में स्पष्ट किया कि जांच का दाया बढ़ाना चाहिए. इसकी वजह उच्च पदों पर बैठे लोगों की संलिप्पता से इंकार नहीं किया जा सकता है. इसकी पूर्ण संभावना है कि किसी न किसी के बड़े अधिकारी ने पेपर लीक मामले में भूमिका निभाई है. 

एपीपीएससी द्वारा आयोजित परीक्षाओं में किया गया है समझौता
पीपीए का आरोप है कि पेपर लीक घोटाला के खुलासे से यह साफ हो गया है कि  APPSC द्वारा आयोजित दूसरी परीक्षाओं में भी गंभीर रूप से समझौता किया गया था. उन्होंने कहा कि बिना अधिकारियों की संलिप्तता और अनदेखी के ऐसा संभव नहीं है. 

पीड़ित छात्रों के हर मांगों  करें समाधान

पीपीए ने जांच एजेंसियों को अपना समर्थन देते हुए एसआईसी से मामले से संबंधित हर एंगल का पता लगाने का भी आग्रह किया. उन्होंने कहा कि पार्टी हर पीड़ित उम्मीदवार और छात्रों के साथ खड़ी है, सरकार को छात्रों को हर मांग को मानने के साथ ही सही समाधान करें. उन्होंने कहा कि​ "हम एक बार फिर राज्य सरकार से एपीपीएससी पेपर लीकेज और कैश फॉर जॉब मामले पर तुरंत एक सर्वदलीय बैठक बुलाने का अनुरोध करते हैं." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement