Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP ने लगाए गंभीर आरोप, 'जेल में कराई जा सकती है मनीष सिसोदिया की हत्या'

Arvind Kejriwal मनीष सिसोदिया के जेल जाने को लेकर होली के दिन 7 घंटे के ध्यान में बैठे हैं. इस बीच सौरभ भारद्वाज मोदी सरकार पर बरस पड़े हैं.

AAP ने लगाए गंभीर आरोप, 'जेल में कराई जा सकती है मनीष सिसोदिया की हत्या'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आबकारी नीति में घोटाला करने के आरोपी मनीष सिसोदिया 20 मार्च तक जेल में रहने वाले हैं. सिसोदिया की होली इस बार तिहाड़ जेल में ही मन रही है. इस बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सिसोदिया को जेल में खूंखार कैदियों के बीच रखा गया हैं. AAP को आशंका है कि उनकी जेल में हत्या भी की जा सकती है. दूसरी ओर आज सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया जैसे करीबियों के जेल जाने से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अकेले पड़ गए हैं. केजरीवाल आज लोकतंत्र बचाने के लिए 7 घंटे के ध्यान पर बैठे हैं. 

दरअसल, मनीष सिसोदिया के जेल जाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है. पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि बीजेपी सिसोदिया की हत्या करा सकती है. भारद्वाज ने सिसोदिया को जेल भेजने के पीछे मोदी सरकार और बीजेपी का बड़ा षड़यंत्र बताया है.

जेल में सिसोदिया और सत्येंद्र जैन, अकेले पड़े केजरीवाल होली न मनाकर ध्यान पर बैठे

सिसोदिया की जान को खतरा

एक प्रेस कॉनफ्रेंस के दौरान होली के दिन सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि मनीष सिसोदिया को उन्हें किसी षड्यंत्र के तहत तिहाड़ के जेल नंबर एक में रखा गया है, जबकि ऐसे फर्स्ट ट्रायल वालों को इस जेल में नहीं रखा जात है. जेल नंबर एक में खतरनाक और हिंसक अपराधी बंद हैं और यहां सिसोदिया की जान को खतरा है. 

पीएम मोदी और केजरीवाल ने दी होली की बधाई, अखिलेश को आई पिता मुलायम सिंह की याद

हरा नहीं पाए तो बदला ले रहे? 

सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि सिसोदिया को कई इतने खूंखार अपराधियों के बीच रखा है कि जो कि छोटे से इशारे पर उनकी हत्या कर सकते हैं. आप प्रवक्ता ने कहा है कि सिसोदिया बीजेपी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं, लेकिन क्या राजनीति में इस तरह की दुश्मनी होती है. उन्होंने आगे कहा है कि आप हमें दिल्ली में नहीं हरा पाए, एमसीडी में नहीं हरा पाए तो क्या इस हार का बदला इस तरह से लेंगे?

पीएम मोदी ने साध रखी है चुप्पी

सौरभ भारद्वाज ने इस पूरे मुद्दे पर प्रधानमंत्री को भी घसीटा है. उन्होने कहा कि इस मामले में क्यों प्रधानमंत्री चुप्पी साधे बैठे हैं. आप को राजनीतिक रूप से नुकसान आप नहीं पहुंचा पा रहे हैं तो जेल में भेज दिया और अब हमारे नेताओं की हत्या के लिए इस तरह का षड़यंत्र रच रहे हैं.

होली में 'कन्हैया' बने मंत्री तेज प्रताप यादव, बांसुरी बजाते हुए वायरल हुआ वीडियो

गिरफ्तारी के बाद दिया इस्तीफा

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया को शराब नीति में घोटाले के आरोप में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था. उन्हें सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली थी. इसके बाद हाईकोर्ट ने भी उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था. सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है. बता दें कि सिसोदिया ने गिरफ्तारी के बाद ही केजरीवाल की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement