Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Case: खोपड़ी खुली, पसलियां टूटीं, 40 जगह चोटें, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुली अंजलि के साथ हुए दर्दनाक हादसे की कहानी

Delhi Girl Accident: कंझावला सड़क हादसे में अंजलि के शरीर पर कई गंभीर चोट के निशान थे. उसकी खोपड़ी खुल गई थी. 

Kanjhawala Case: खोपड़ी खुली, पसलियां टूटीं, 40 जगह चोटें, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुली अंजलि के साथ हुए दर्दनाक हादसे की कहानी

Kanjhawala Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के कंझावला सड़क हादसे (Kanjhawala Road Accident) में मृतका अंजलि सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है. इसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. मृतका अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गाड़ी में फंसने के बाद उसका शरीर सड़क पर घिसटता रहा जिससे उससे शरीर पर कई गंभीर चोटें आईं. अंजलि की खोपड़ी खुल गई थी और सिर की हड्डियां भी टूटी हुई थी. पसलियां छाती के पीछे की ओर से निकल गई थीं. मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के तीन डॉक्टरों के पैनल ने अंजलि सिंह के शव का परीक्षण किया था.
 
शरीर पर 40 से ज्यादा चोट के निशान
अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में 40 चोटें दर्ज की गई हैं. जिनमें से ज्यादातर घाव और खरोंच हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि अंजलि का ब्रेन मैटर गायब था और दोनों फेफड़े साफ नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं सिर, रीढ़, बांयीं जांघ की हड्डी और दोनों फेफड़ों में गंभीर चोटों की वजह से शव की ये हालत हुई. रिपोर्ट में कहा गया है कि सदमे और ज्यादा खून बहने की वजह से अंजलि सिंह की मौत हुई है.  

कैसे हुई मौत?
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि शरीर पर लगी कई गंभीर चोटें अंजलि की मौत का कारण हो सकती है. अंजलि की सिर, रीढ़ से लेकर पैर तक की हड्डियां टूटी हुई थीं. हालांकि मौत के सही कारणों का पता कैमेकिल एनालिसिस और बॉयोलॉजिकल सैंपल की रिपोर्ट मिलने के बाद दी जाएगी. जिस समय अंजलि का शव बरामद हुआ था, उनके कपड़े फटे हुए थे और पीठ बुरी तरह से छिली हुआ थी. उसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि अंजलि की मौत कितनी दर्दनाक तरीके से हुई होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement