Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, होने वाली है झमाझम बारिश, जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today: मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों तक हल्की बारिश के आसार जताए हैं. साथ ही, मौसम सुहाना भी रहने की उम्मीद है.

Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, होने वाली है झमाझम बारिश, जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल का मौसम बहुत तेजी से करवट बदल रहा है. पहले कड़ाके की ठंड पड़ी, फिर अचानक गर्मी पड़ने लगी. अब मौसम विभाग का अनुमान है कि आने वाले एक हफ्ते में जमकर बारिश होने वाली है. होली से ठीक पहले जहां गर्मी पड़ रही थी, वहीं अब मौसम सुहाना हो गया है. कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हुई है. ऐसे में आप भी अगर कोई ऐसा काम करने वाले हैं जिस पर बारिश पानी फेर सकती है तो कुछ दिन इंतजार कर लीजिए क्योंकि अगले एक हफ्ते तक मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जाहिर की है.

मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में अगले एक हफ्ते तक बादल छाए रहेंगे. कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हो सकती है. इस दौरान दिल्ली की अधिकतम तापमान 33 डिग्गी सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 16 डिग्री हो सकता है. यानी गर्मी से राहत रहेगी और मौसम सुहाना बना रहेगा.

यह भी पढ़ें- H3N2 इन्फ्लुएंजा से दो मौतों के बाद अलर्ट हुई सरकार, नीति आयोग आज करेगा मीटिंग

इन इलाकों में हो सकती है बारिश
अगले 24 घंटों में ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों के साथ-साथ मणिपुर और त्रिपुरा में भी हल्की बारिश हो सकती है. इसके अलावा, झारखंड, बिहार और उत्तर पूर्व के कुछ राज्यों में छिटपुट बारिश के आसार हैं. उत्तर पश्चिम, पश्चिम और मध्य भारत के तापमान में अगले दो-दिनों तक बढ़ोतरी होगी उसके बाद तापमान कम हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- रिश्तेदारी में जा रहे दो लोगों को गोमांस के शक में भीड़ ने पीटा, एक की मौत, 3 गिरफ्तार

दिल्ली-एनसीआर, दक्षिणी हरियाणा, पश्चिमी यूपी और पूर्वोत्तर राजस्थान में पिछले 24 घंटों में हल्की बौछार पड़ी है. झारखंड, छत्तीसगढ़ और अंडमान-निकोबार में भी हल्की गरज के साथ थोड़ी-बहुत बारिश हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement