Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: झपटमार महिला ने दिया बच्चे को जन्म तो बॉयफ्रेंड को पुलिस ने दबोचा, पढ़ें 'Bunty Babli' गैंग वालों की स्टोरी

Delhi Crime news: दिल्ली पुलिस के हाथ बंटी और बबली गैंग के दो ऐसे सदस्य लगे हैं जो कि खुद लिव-इन रिलेशन में रहते हैं और साथ मिलकर क्राइम करते हैं.

Delhi Crime: झपटमार महिला ने दिया बच्चे को जन्म तो बॉयफ्रेंड को पुलिस ने दबोचा, पढ़ें 'Bunty Babli' गैंग वालों की �स्टोरी

Delhi Police caught bunty babli gang members (सोर्स ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक प्रेग्नेंट महिला के लिव-इन पार्टनर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये बात सुनने में जितनी आम लग रही है असल में उतनी है नहीं. क्योंकि ये कपल कोई आम कपल नहीं बल्कि स्नैचर्स की जोड़ी है. पुलिस ने इस महिला के साथी को करोल बाग इलाके में फोन छीनकर भागने के आरोप में ही गिरफ्तार किया है.

बंटी और बबली गैंग

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, रवि विकास नाम के जिस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसने अपनी पार्टनर की डिलीवरी के लिए पैसे जुटाने के चक्कर में खूब झपटमारी की है. रवि के साथ-साथ ये महिला भी उसकी बराबरी की हिस्सेदार रही है. रवि के नाम झपटमारी से लेकर न जाने कितने केस दर्ज हैं. पुलिस का कहना है कि ये जोड़ी 'बंटी और बबली गैंग' का हिस्सा है और रवि को 150 सीसीटीवी कैमरा फुटेज चेक करने के बाद ही पकड़ा गया है.

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप तो लड़की ने मिलाया पुलिस को फोन, जानिए क्यों हो रही ऑफिसर की तारीफ

14 क्रिमिनल केस में शामिल

पुलिस के मुताबिक, रवि की साथी और लिव-इन पार्टनर ने झपटमारी की घटना के एक दिन बाद ही बच्चे को जन्म दिया है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी रवि ने जब पूछताछ में मुंह खोला तो पता चला कि उसने 7 स्कूटर्स चुराए हैं और वो भी दिल्ली में अलग-अलग जगह से.  पुलिस की माने तो ये जोड़ी करीब 14 क्रिमिनल केस में शामिल रही है.

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के लिए मां ने 4 साल के बच्चे को मारा, प्यार के लिए सब कुछ छोड़कर प्रेमी संग हुई फरार

कैसे पकड़ा गया रवि

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि 20 फरवरी को करीब 250 झुग्गियों की तलाशी और कठोर मेहनत के बाद टीम दिल्ली के करोल बाग निवासी रवि विकास को पकड़ने में कामयाब हो पाई. लंबी पूछताछ के बाद रवि ने अपने सारे जुर्म कुबूल कर लिए हैं और ये भी बताया है कि तीन दिन पहले ही मां बनी उसकी लिव-इन पार्टनर भी इस सब में उसके साथ रही है. पुलिस के मुताबिक, महिला 21 फरवरी को दिल्ली के लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती मिली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement