Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी के महोबा में कंझावला जैसा हादसा, ट्रक ने स्कूटी सवार को 2 KM तक घसीटा, 2 की मौत

UP Accident News: हादसा उस समय हुआ जब एक रिटायर टीचर अपने पोते के साथ स्कूटी पर बाजार जा रहा था. तभी ट्रक ने टक्कर मार दी और उसे घसीटता ले गया.

यूपी के महोबा में कंझावला जैसा हादसा, ट्रक ने स्कूटी सवार को 2 KM तक घसीटा, 2 की मौत

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले (Mahoba) से रविवार को दिल्ली के कंझावला जैसा मामला सामने आया है. यहां एक स्कूटी सवार को ट्रक ने टक्कर मार दी और उसे दो किलीमीटर तक घसीटता हुआ ले गया.  इस हादसे में स्कूटी सवार सेवानिवृत शिक्षक और उनके पोते की मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

नगर क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी (सीओ) रामप्रवेश राय ने बताया कि सेवानिवृत शिक्षक उदित नारायण चंसौरिया (66) शनिवार को अपने छह साल के पोते सात्विक के साथ स्कूटी से बाजार की तरफ जा रहे थे, तभी कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में बीजानगर मोड़ के पास उन्हें एक ट्रक ने टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि स्कूटी ट्रक में फंसकर करीब दो किलोमीटर तक घिसटती चली गई.इस हादसे में उदित नारायण और उनके पोते की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि ट्रक और उसके चालक को पकड़ लिया गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- '52 साल हो गए, दिल्ली से लेकर इलाहाबाद तक नहीं मेरे पास घर', कांग्रेस अधिवेशन में बोले राहुल गांधी

बिजनौर में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत
वहीं, बिजनौर जिले के बढ़ापुर थाना इलाके में शनिवार की सुबह दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. नगीना क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) संग्राम सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह लगभग 10.45 बजे थाना बढ़ापुर के गांव नूरपुर अरब में गगन ईंट भट्टे के सामने दो बाइक की टक्कर में नफीस (48), उसके पुत्र शाहरुख (22) और दूसरी बाइक पर सवार तहसीम (42) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तहसीम का साथी सलीम गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि घायल को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र नगीना में उपचार के लिए भेजा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement