Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्नाटक में BS येदियुरप्पा की सुरक्षा में भारी चूक, क्रैश होने से बाल-बाल बचा हेलीकॉप्टर, सामने आया Video

जिस ग्राउंड में येदियुरप्पा के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग होने की थी वहां काफी मात्रा में कचरा फैला हुआ था. हवा की वजह से प्लास्टिक की पॉलिथीन उड़ने लगीं

कर्नाटक में BS येदियुरप्पा की सुरक्षा में भारी चूक, क्रैश होने से बाल-बाल बचा हेलीकॉप्टर, सामने आया Video

BS yediyurappa helicopter 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की सुरक्षा में सोमवार को बड़ी चूक का मामला सामने आया है. कलबुर्गी जिले में उनका हेलिकॉप्टर क्रैश होने से बाल-बाल बच गया. दरअसल, जिस ग्राउंड में येदियुरप्पा के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग होनी थी वहां हेलीपैड पर काफी मात्रा में कचरा फैला हुआ था. जैसे ही पायलट ने लैंडिंग की कोशिश की तो प्लास्टिक की पॉलिथीन हवा में उड़ने लगी. जिसे पायलट को भी देखने में मुश्किल होने लगी. वक्त रहते पायलट ने खतरे को भांप लिया और हेलिकॉप्टर को हवा में ही रखा. जिससे बड़ा हादसा टल गया .

जानकारी के मुताबिक, पूर्व सीएम येदियुरप्पा भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प रैली में शामिल होने के लिए कलबुर्गी जिले पहुंचे थे. लेकिन प्रशासन की लापरवाही से उन्हें इस परेशानी का सामना करना पड़ा. हवा में कचरे के उड़ने की वजह से हेलिकॉप्टर की लैंडिंग नहीं कराई जा सकती थी. यही वजह से है कि पायलट ने लैंडिंग को तुरंत कैंसिल कर दिया. इसके बाद हेलिकॉप्टर को वापस ले जाया गया और काफी देर तक हवा में ही मंडाराता रहा. 

ये भी पढ़ें- Manish Sisodia को नहीं मिली राहत, 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए

इस दौरान अधिकारियों ने हेलीपैड को तुरंत साफ कराया. इसके बाद येदियुरप्पा के हेलिकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग हुई. इस घटना का वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि हेलिकॉप्टर जैसे ही हेलीपैड के नजदीक आता है तो अचानक कचरा हवा में उड़ने लगता है. पायलट के सामने एकदम धुंध सी छा जाती है. कुछ प्लास्टिक की पॉलिथीन हेलिकॉप्टर के काफी नजदीक पहुंच जाती है.

गनीमत यह रही है कि पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए लैंडिंग कराने की बजाए हेलिकॉप्टर को वापस हवा में ले गया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement