Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prayagraj News: कुर्सी के लिए भिड़े नए और पुराने स्कूल प्रिंसिपल, Viral Video देख लोग बोले- क्या ऐसे बदले जाएंगे

इस घटना को लेकर स्कूल की पूर्व प्रिंसिपल ने बिशप मॉरिस एडगर दान सहित कई अन्य लोगों पर लूट, धमकी, बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कर्नलगंज थाने में तहरीर दी है. 

Latest News
Prayagraj News: कुर्सी के लिए भिड़े नए और पुराने स्कूल प्रिंसिपल, Viral Video देख लोग बोले- क्या ऐसे बदले जाएंगे

Prayagraj Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रयागराज (Prayagraj) में मौजूद एक गर्ल्स हाई स्कूल में प्रिंसिपल (Principal) की कुर्सी को लेकर जमकर हंगामा हुआ है. इस हंगामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसको लेकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही व्यवस्था परिवर्तन के इस तरीके पर सवाल भी उठा रहे हैं. ये मामला बिशप जॉनसन गर्ल्स हाई स्कूल (Bishop Johnson Girls High School) का है. ये स्कूल डॉयोसिस ऑफ लखनऊ (चर्च ऑफ नार्थ इंडिया) द्वारा संचालित है. इस स्कूल में मंगलवार को मॉरिस एडगर दान अपन समर्थकों के साथ प्रिंसिपल के चैंबर में जबरन घुस आए, और वहां एक तरफा ही नए प्रिंसिपल को पदभार ग्रहण करवाया. उसके बाद उनके समर्थक जबरदस्ती मौजूदा प्रिंसिपल को कुर्सी से हटाने लगे. साथ ही मौजूदा प्रिंसिपल को पूर्व प्रिंसिपल में तब्दील कर दिया गया. इस घटना को लेकर स्कूल की पूर्व प्रिंसिपल ने बिशप मॉरिस एडगर दान सहित कई अन्य लोगों पर लूट, धमकी, बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कर्नलगंज थाने में तहरीर दी है. 

इस घटना को लेकर पूर्व प्रिंसिपल ने रखा अपना पक्ष
दरअसल इस स्कूल में अब तक पूर्व बिशप पीटर बलदेव की बेटी पारुल सोलोमन प्रिंसिपल की कुर्सी पर आसिन थीं. इस घटना को लेकर पारुल ने बताया कि 'स्कूल के मैनेजमेंट को लेकर मामला कोर्ट में लंबित है.' पारुल ने आगे कहा कि ' मैं मंगलवार सुबह स्कूल में अपने चैंबर में बैठी हुई थी. इस दौरान कुछ लोग अंदर घुस आए और हंगामा करने लगे. सीसीटीवी कैमरे में सब रिकॉर्डेड है. हंगामा करने वाले लोगों में एलन दान, मॉरिस दान, विनीता इसुबियस, संजीत पाल, विशाल नॉवेल सिंह, आरके सिंह, अरुण मोजेज, तनु व्यास, अभिषेक व्यास और कुछ अज्ञात लोग थे. इन सबके खिलाफ थाने में तहरीर दे दी गई है.'

बिशप मॉरिस एडगर दान ने पारुल पर लगाए ये आरोप
वहीं इस मामले को लेकर बिशप मॉरिस एडगर दान ने पारुल पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि 'पूर्व बिशप पीटर बलदेव ने गलत तरीके से अपनी बेटी पारुल को इस स्कूल का प्रिंसिपल बनाया था. इसलिए मैंने इसे बर्खास्त कर दिया था. लेकिन वो फिर भी इस पद का त्याग नहीं कर रही थीं. साथ ही स्कूल के पैसों का गलत इस्तेमाल कर रही थीं. स्कूल में जब भी उनसे मिलने जाता था, तो वो छिप जाती थीं. पारुल की जगह हमने शर्ली मसीह को स्कूल का नया प्रिंसिपल नियुक्त किया है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement