Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Walker Murder Case: पुलिस चार्जशीट में आफताब के गुनाह का चिट्ठा, हत्या कर ब्लो टार्च से जलाया था श्रद्धा का चेहरा

Shraddha Murder Case Chargesheet: दिल्ली में आफताब पूनावाला ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने के बाद शव के 35 टुकड़े कर दिए थे.

Shraddha Walker Murder Case: पुलिस चार्जशीट में आफताब के गुनाह का चिट्ठा, हत्या कर ब्लो टार्च से जलाया था श्रद्धा का चेहरा

Shraddha Walker Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder) में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है. चार्जशीट में पुलिस ने श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर और हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) के जघन्य कारनामे का पूरा चिट्ठा पेश किया है. करीब 6,600 पेज की चार्जशीट के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि हत्या करने के बाद उसने श्रद्धा के शव को किस तरह ठिकाने लगाया था. आफताब ने बताया की श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव की पहचान ना हो, इसके लिए उसने चेहरे और सिर को ब्लो टार्च से जलाने की कोशिश की थी. यह काम उसने तीन-चार महीने तक किया था. इसके बाद ही उसने शव के टुकड़े छतरपुर के जंगल में ठिकाने लगाना शुरू किया था.

पढ़ें- Turkey Syria Earthquake: कहीं मां को पुकारती रोतीं आंखें तो कहीं दबी लाशें, भूकंप ने किससे क्या छीना? 

यह बताई पुलिस पूछताछ में हत्या की पूरी कहानी

चार्जशीट के मुताबिक, पुलिस के सामने पूछताछ में आफताब ने बताया कि हत्या के बाद उसने उसी रात नजदीक मौजूद हार्डवेयर शॉप से आरी, तीन ब्लेड, हथौड़ा और प्लास्टिक क्लिप खरीदी थी. इसके बाद उसने 4-5 दिन के दौरान श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर 300 लीटर के फ्रिज में स्टोर किए थे. फिर एक-एक कर उन्हें छतरपुर के जंगल में ठिकाने लगाया था. सिर को उसने करीब 3 महीने बाद उसके सिर के ठिकाने लगाया था. इस दौरान उसने ब्लो टार्च से सिर और चेहरे को लगातार जलाया था ताकि बरामद होने पर भी उसकी पहचान नहीं हो सके.

पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मां बेटे के डांस का धांसू वीडियो, लोग बोले ‘ये Mom नहीं हो सकती’

गुमराह करने को अपने फोन में चलाया श्रद्धा का इंस्टाग्राम

आफताब ने यह भी बताया कि उसने श्रद्धा के दोस्तों को गुमराह करने के लिए उसका इंस्टाग्राम अकाउंट अपने फोन में लॉग-इन कर लिया था. इसी से उसने श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण नाडर को इंस्टाग्राम पर रिप्लाई भी किया था. श्रद्धा का फोन उसने मुंबई में डिस्पोज कर दिया था. 

पढ़ें- 19 लाख रुपये की वसूली के लिए 58 लाख रुपये की ऑडी होगी 10 लाख में नीलाम, बेहद दिलचस्प है पूरा मामला

श्रद्धा ने बनाया था नया दोस्त, यही बना कत्ल की वजह

सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने यह भी स्वीकार किया है कि श्रद्धा ने एक नया दोस्त बना लिया था, जिससे मिलने वह 17 मई, 2022 को गुरुग्राम गई थी. सुबह घर से निकलकर वह रात को भी नहीं लौटी. इसके बाद सुबह वापस आई तो आफताब और उसके बीच झगड़ा हुआ था. इसी दौरान गुस्से में आफताब ने उसकी हत्या कर दी. सूत्रों के मुताबिक, चार्जशीट में दी जानकारी पुलिस ने आफताब से नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान पूछे गए सवालों के जवाब के आधार पर तैयार की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement