Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में इत्र कारोबारी Piyush Jain, पैसे गिनते हुए उड़ चुके हैं अधिकारियों के होश

कानपुर जिला न्यायालय ने पीयूश जैन को जीएसटी की छापेमारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Latest News
14 दिनों की न्यायिक हिरासत में इत्र कारोबारी Piyush Jain, पैसे गिनते हुए उड़ चुके हैं अधिकारियों के होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : समाजवादी पार्टी के नेताओं के लिए इत्र बनाने वाली कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) को कानपुर की जिला न्यायलय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पीयूष जैन वहीं है जिसके घर से जीएसटी की छापेमारी के दौरान 257 करोड़ रुपये की रकम बरामद की है. कारोबारी के घर पर अभी भी छापेमारी  जारी है और उसके घर से 30 किलो से अधिक का सोना भी  बरामद किया गया है.

रविवार को हुई थी गिरफ्तारी 

कल कानपुर जिले में छापे के दौरान 150 करोड़ रुपए की नकदी मिलने की घटना से सुर्खियों में आए कानपुर के व्यवसाई पीयूष जैन को कर चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं जीएसटी के संयुक्त आयुक्त सुरेंद्र कुमार ने रविवार को बताया था कि पीयूष जैन को कर चोरी के आरोप में कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें आगे की कार्यवाही के लिए कानपुर से अहमदाबाद ले जाया जा सकता है. 

स्वीकार कर लिया अपराध

 वहीं गिरफ्तारी और 14 दिनों की न्यायिक रिमांड के फैसले के बाद अब पीयूष जैन ने स्वीकार किया है कि रिहायशी परिसर से बरामद नकदी बिना जीएसटी के माल की बिक्री से जुड़ी है. ओडोकेम इंडस्ट्रीज, कन्नौज द्वारा बड़े पैमाने पर जीएसटी की चोरी का संकेत देने वाले रिकॉर्ड पर उपलब्ध भारी सबूतों को देखते हुए ही उन्हें पकड़ा गया है. डीजीजीआई के अधिकारियों ने कन्नौज में ओडोकेम इंडस्ट्रीज के आवासीय/कारखाना परिसर की भी तलाशी ली है जिसकी छोपेमारी अभी भी जारी है. कन्नौज में छापेमारी के दौरान अधिकारी करीब 17 करोड़ रुपए की नकदी बरामद करने में सफल रहे हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement