Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI ने Anil Deshmukh को किया गिरफ्तार, भ्रष्टाचार के लगे हैं आरोप

सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले आज सीबीआई ने अनिल देशमुख को भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल से हिरासत में लिया था.

CBI ने Anil Deshmukh को किया गिरफ्तार, भ्रष्टाचार के लगे हैं आरोप

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले आज सीबीआई ने अनिल देशमुख को भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल से हिरासत में लिया था.

अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. एक अधिकारी ने कहा कि सीबीआई टीम ने देशमुख को मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल से हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया.

इससे पहले, देशमुख ने बंबई उच्च न्यायालय का रुख कर एक विशेष अदालत के आदेश के चुनौती दी थी. विशेष अदालत के फैसले में सीबीआई को भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के सिलसिले में देशमुख को हिरासत में लेने की अनुमति दी गई थी.

देशमुख ने सोमवार को अधिवक्ता अनिकेत निकम के माध्यम से दाखिल अपनी याचिका में सीबीआई हिरासत की मांग करने वाली याचिका को भी चुनौती दी थी. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता की याचिका बुधवार को न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे की एकल पीठ के समक्ष सुनवाई के लिए सूचीबद्ध है.

पढ़ें- Supreme Court की सलाह, जनकल्याणकारी योजनाएं लागू करने से पहले सरकारी खजाने को ध्यान में रखें

पढ़ें- Sanjay Raut ने किरीट सोमैया को बताया घोटालेबाज, पूछा-INS विक्रांत के 50 करोड़ कहां गए?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement