Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल में सिसोदिया और सत्येंद्र जैन, अकेले पड़े केजरीवाल होली पर दिन भर करेंगे ध्यान

Arvind Kejriwal ने आज 7 घंटे ध्यान करने का ऐलान किया है. इससे पहले वह राजघाट गए थे. AAP के दो करीबी नेताओं के जेल जाने से अरविंद अकेले पड़ गए हैं.

जेल में सिसोदिया और सत्येंद्र जैन, अकेले पड़े केजरीवाल होली पर दिन भर करेंगे ध्यान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में होली के जश्न का खुमार चढ़ा हुआ है लेकिन दिल्ल के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दुखी हैं. पहले सत्येंद्र जैन और फिर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के चलते अरविंद केजरीवाल अब अकेले पड़ गए हैं. वह आज 11 बजे से 5 बजे तक ध्यान करने वाले हैं. अपने ध्यान से पहले वह राजघाट गए थे. केजरीवाल का कहना है कि देश में लोकतंत्र खतरें हैं क्योंकि मोदी सरकार देश के विपक्षी नेताओं को केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर जेल में ठूंस रही है. 

अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि अच्छा काम करने वालों को गिरफ्तार किया जा रहा है, जबकि देश को लूटने वाले बच जा रहे हैं. वह देश की दयनीय स्थिति को लेकर काफी चिंतित हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने भारत के लिए अच्छा काम करने वालों को जेल में डाल दिया है, जबकि देश को लूटने वालों को गले लगाया जा रहा है.

पीएम मोदी और केजरीवाल ने दी होली की बधाई, अखिलेश को आई पिता मुलायम सिंह की याद

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट में अरविंद केजरीवाल के हवाले से कहा गया, "आज केजरीवाल जी देश के लिए प्रार्थना करेंगे. 10 बजे से शाम 5 बजे तक 7 घंटे लगातार ध्यान करेंगे. "School-Hospital बनाने वालों को प्रधान मंत्री जेल भेज रहे हैं, खरबों लूटने वालों को Modi जी गले लगा रहे हैं.
देश की स्थिति को लेकर चिंतित हूँ"

नमाज पढ़कर लौट रहे बच्चों को कुचल गई कार, चार की मौत, ड्राइवर फरार  

आपको बता दें कि दिल्ली पूर्व स्वास्थ्य सत्येंद्र जैन पिछले 7 महीनों से भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते जेल में हैं. वहीं हाल ही में डिप्टी सीएम मनीश सिसोदिया को भी  सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद से अरविंद केजरीवाल पार्टी में बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं. हालांकि उन्हें इस मुश्किल घड़ी कुछ विपक्षी दलों का साथ जरूर मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement