Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitish Kumar Security Breach: नीतीश कुमार की मॉर्निंग वॉक में घुसे बाइकर, फुटपाथ पर चढ़कर बचे, 11 महीने में तीसरी बार टूटा सुरक्षा घेरा

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर दो बाइक पर सवार युवक घुस गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Nitish Kumar Security Breach: नीतीश कुमार की मॉर्निंग वॉक में घुसे बाइकर, फुटपाथ पर चढ़कर बचे, 11 महीने में तीसरी बार टूटा सुरक्षा घेरा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Patna News- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार सुबह उस समय बाल-बाल बच गए, जब मॉर्निंग वॉक के दौरान उनका सुरक्षा घेरा तोड़कर दो बाइक सवार उन तक पहुंच गए. दोनों बाइक सवार बेहद तेजी से आए, जिससे मुख्यमंत्री को उनकी बाइक से टक्कर लगने से बाल-बाल बची. मुख्यमंत्री ने तेजी से फुटपाथ पर चढ़कर खुद को बाइकर्स से बचा लिया. दोनों बाइक सवार गिरफ्तार कर लिए गए हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है. पिछले 11 महीने में यह तीसरा मौका है, जब मु्ख्यमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही मिली है.

मुख्यमंत्री आवास के पास हुआ वाकया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोजाना सुबह सीएम आवास से 7 सर्कुलर तक मॉर्निंग वॉक करते हैं. गुरुवार सुबह भी वे मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे थे. इसी दौरान दो लहरिया कट बाइकर्स अचानक उनका सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुस गए, जिससे हंगामा मच गया. बाइकर्स बेहद तेजी से आए और मुख्यमंत्री के बेहद नजदीक पहुंच गए. सीएम नीतीश कुमार खतरे को भांपकर तेजी से बचने के लिए फुटपाथ की तरफ भागे. 

एसएसपी खुद कर रहे हैं बाइकर्स से पूछताछ

सीएम का सुरक्षा घेरा तोड़ने के बाद दोनों बाइकर्स ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन सीएम सुरक्षा में तैनात जवानों ने उन्हें दबोच लिया. पुलिस टीम उन्हें सचिवालय थाना ले गई है. पटना के एसएसप राजीव मिश्रा भी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए और सुरक्षा में तैनात जवानों से पूरी जानकारी ली. इसके बाद एसएसपी खुद सचिवालय थाना पहुंचे हैं और दोनों बाइकर्स से पूछताछ कर रहे हैं. बाइकर्स की पहचान अभी तक गु्प्त रखी गई है.

दो बार पहले भी टूटी है सीएम सुरक्षा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सुरक्षा घेरा इससे पहले दो बार टूट चुका है. पिछले साल अगस्त में सीएम के काफिले पर गौरीचक में भीड़ ने पथराव कर दिया था. हालांकि उस समय नीतीश कुमार खुद गाड़ियों में मौजूद नहीं थे. यह काफिला सीएम सुरक्षा जांचने के लिए निकाला जा रहा था. इस साल मार्च में भी पटना के बख्तियारपुर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने पीछे से सीएम के बेहद करीब पहुंचकर उन्हें मुक्का मार दिया था. अब 11 महीने के अंदर यह तीसरा मौका है, जब उनकी सुरक्षा में चूक हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement