Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिस बुर्के वाली महिला ने CRPF बंकर पर फेंका था ग्रेनेड, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कर ली उसकी पहचान

महिला द्वारा सीआरपीएफ बंकर पर किए गए ग्रेनेड अटैक में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गए थे.

जिस बुर्के वाली महिला ने CRPF बंकर पर फेंका था ग्रेनेड, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कर ली उसकी पहचान

Burqa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. मंगलवार शाम कश्मीर के सोपोर शहर में बुर्का पहले एक महिला ने CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका था. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस महिला की पहचान कर ली है. J&K पुलिस ने बुधवार को कहा कि सोपोर शहर में सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड फेंकने वाली महिला की पहचान हो गई है.

कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने कहा कि बुर्का पहने महिला की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. महिला द्वारा सीआरपीएफ बंकर पर किए गए ग्रेनेड अटैक में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गए थे. ग्रेनेड फेंकने का पूरा क्रम मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गया है.

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादी ढेर
जम्मू-कश्मीर के रैनावारी इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आधी रात को इलाके की घेराबंदी करने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया था, जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हुई.

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकवादियों में से एक के पास ‘मीडिया का पहचानपत्र’ था. विजय कुमार ने ट्वीट किया, "मारे गए लश्कर के एक आतंकवादी के पास ‘मीडिया का पहचानपत्र’ था, जो मीडिया के गलत इस्तेमाल का स्पष्ट संकेत देता है."

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement