Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: जनपथ में तेज रफ्तार SUV ने राह चलते शख्स को कुचला, ड्राइवर फरार

जनपथ में एक एसयूवी ने एक आदमी को टक्कर मारी है जिसके बाद वो वहां से भाग गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Delhi: जनपथ में तेज रफ्तार SUV ने राह चलते शख्स को कुचला, ड्राइवर फरार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली के जनपथ (Delhi Janpath) में हुए एक सड़क हादसे में एक 39 वर्षीय राहगीर की जान चली गई है. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी पर कैप्चर हो गया है. इस व्यक्ति को पीछे से एक तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी थी जिसके बाद सड़क पर ही उस व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं आश्चर्यजनक बात यह है कि घटना के बाद एसयूवी चालक और तेज रफ्तार पकड़ते हुए भाग गया पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. 

सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुई वारदात

इस घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि वारदात से पहले एसयूवी चालक लगातार अपनी कार की रफ्तार बढ़ा रहा था. इस बढ़ी हुई रफ्तार के चलते राहगीर एसयूवी के सामने आ गया. वहीं टक्कर मारने के बाद ही एसयूवी सवार भाग गया था और इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. 

Rajasthan: डॉक्टर के सुसाइड को लेकर CM Ashok Gehlot ने कहा-दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह की है. वहीं इस मामले में राहगीर की पहचान गिरधारी के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया है कि टक्कर मारने के बाद एसयूवी चालक ने फिर अपनी रफ्तार बढ़ाई और घटना स्थल से भाग गया. पुलिस का कहना है कि वो इस मामले की जांच कर रही है और उस एसयूवी चालक की तलाश की जा रही है. 

10 घंटे लंबे Power Cut से लेकर दवाई की घोर किल्लत, इतने बिगड़ गए हैं  Sri Lanka के हालात 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement