Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surat: दोस्तों ने किया एक-दूसरे की पत्नियों से रेप, हुए गिरफ्तार

महिला ने अपने पति के दोस्त के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने धर-दबोचा है.

Surat: दोस्तों ने किया एक-दूसरे की पत्नियों से रेप, हुए गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में दो दोस्तों ने एक-दूसरे की पत्नियों के साथ कथित तौर पर रेप किया है. सूरत के एक थाने में दो महिलाओं ने एक-दूसरे के पतियों के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है.

रेप की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि दोनों एक-दूसरे के दोस्त और पड़ोसी हैं. पुलिस इस केस में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

एक घंटे में ही हुई क्रॉस FIR, आरोपी की पत्नी ने भी दर्ज कराया केस

पुलिस के मुताबिक गुरुवार शाम 33 वर्षीय एक महिला ने अपने पति के दोस्त के खिलाफ थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई. एक घंटे बाद आरोपी की पत्नी उसी थाने पहुंची और शिकायतकर्ता महिला के पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Honeytrap: हनी ट्रैप में फंसा Airforce का जवान, ISI से जुड़े हो सकते हैं तार!

क्या है दोनों महिलाओं का आरोप?

33 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति का दोस्त कुछ दिन पहले उसके घर आया था. उसने उसके साथ मारपीट की थी और बाद में रेप किया था. शख्स ने किसी और को न बताने की धमकी दी थी. वहीं 30 वर्षीय दूसरी महिला ने दावा किया कि उसके पति का दोस्त उसके घर आया जब उसका पति घर में नहीं था. आरोपी ने महिला के साथ रेप किया.

ऑनलाइन Sextortion और हनीट्रैप के हो रहे हैं शिकार तो कैसे करें अपना बचाव?

क्या है पुलिस का आरोप?

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को दोनों महिलाएं आपस में भिड़ गई थीं. पुलिस सब-इंस्पेक्टर पी एच नाई ने कहा, 'हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों शिकायतकर्ताओं ने घटना की तारीख का जिक्र नहीं किया है. इस वक्त कुछ भी कहना मुश्किल है.'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement