Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monkey Rescued: तारों में बुरी तरह उलझ गया बंदर, बड़ी मुश्किल से किया जा रेस्क्यू, देखिए वीडियो

Haridwar के खड़खड़ी क्षेत्र में एक बंदर कपड़े सुखाने की तार में फंस कर घायल हो गया. वन विभाग की टीम इस कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर पाई.

Monkey Rescued: तारों में बुरी तरह उलझ गया बंदर, बड़ी मुश्किल से किया जा रेस्क्यू, देखिए वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बंदरों को सबसे नटखट जानवरों में गिना जाता है. कभी-कभी बंदर नाक में दम भी कर देते हैं. कुछ ऐसा ही धर्मनगरी हरिद्वार में भी हो रहा है. हालांकि बुधवार को यहां उछल-कूद के चक्कर में एक बंदर खुद की कपड़े सुखाने वाले तारों में फंस गया. बंदर के तारों में फंसने की सूचना के बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद उसे तारों से मुक्त किया. 

जानिए पूरा मामला 
हरिद्वार में बंदरों ने लोगों की नाक में दम किया हुआ है. इस बीच आज खड़खड़ी क्षेत्र में एक बंदर की उछल-कूद उसी के लिए आफत बन गई. बंदरों की एक टोली जब यहां रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर धमाचौकड़ी मचा रही थी, इसी दौरान एक बंदर कपड़े सुखाने वाले तारो में उलझ गया. इस घटना के कारण बंदर घायल हो गया, जिसका इलाज किया जा रहा है. 

वन विभाग और नेशनल पार्क की टीम ने किया रेस्क्यू
फंसे हुए बंदर को काफी प्रयास के बाद भी वह निकाला गया. तारों में फंसने की वजह से बंदर लगातार शोर मचाता रहा. जिससे उसकी टोली में मौजूद अन्य बन्दर भी वहां जुट गए. यह नजारा देख किसी की भी उसे निकालने की हिम्मत न हुई. इसके बाद हरिद्वार वन विभाग को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची राजाजी नेशनल पार्क की टीम और हरिद्वार वन विभाग की जवानों ने मोर्चा संभाला. काफी देर की कड़ी मशकत के बाद  बन्दर को उलझे हुए तारों से अलग किया गया.

पढ़ें- Samajwadi Party में मुस्लिम नेताओं के बागवती सुर तेज! एक नेता ने दिया इस्तीफा

(गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement