Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter पर भिड़े असम के CM Himanta और प्रियंका चतुर्वेदी, जानिए किस मुद्दे पर छिड़ी बहस

प्रियंका चतुर्वेदी ने सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के अधिकारियों के डांटने को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है.

Twitter पर भिड़े असम के CM Himanta और प्रियंका चतुर्वेदी, जानिए किस मुद्दे पर छिड़ी बहस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: असम (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने अपने नागांव दौरे में नेशनल हाईवे का ट्रैफिक रोकने पर जिला कलेक्टर और अधिकारियों को तगड़ी लताड़ लगाई थी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इसको लेकर अब शिवसेना (Shivsena) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने आलोचना की है और इस घटना को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है. 

हिमंता ने लगाई थी अधिकारी को फटकार 

दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के नागांव दौरे में जब प्रशासन ने उनकी सुरक्षा के मद्देनजर नेशनल हाईवे-37 रोक दिया तो उन्होंने इस मुद्दे पर डीसी को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजों से आम आदमी को कष्ट हो रहा है. ऐसा वीवीआईपी कल्चर असम में नहीं चलेगा. इस दौरान उन्होंने ज़िला कलेक्टर की क्लास लगा दी थी. वहीं इस घटना को प्रियंका चतुर्वेदी ने पब्लिसिटी स्टंट बताया है जिसके बाद हिमंता बिस्वा सरमा ने भी जवाब दिया. 

प्रियंका ने बताया पब्लिसिटी स्टंट 

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए कहा, “डीसी नागांव अपना काम प्रोटोकॉल के तहत कर रहे थे. यदि सीएम को ये प्रोटोकॉल नहीं चाहिए था तो उन्हें निर्देश जारी करने चाहिए थे. अधिकारी को बेइज्जत करना आलोचनात्मक है और यह पब्लिसिटी स्टंट प्रतीत होता है.” प्रियंका चतुर्वेदी ने हिमंता के इस रवैए पर आपत्ति जाहिर की है. 

शुरू हुआ ट्विटर वॉर

वहीं प्रियंका चतुर्वेदी के बयान पर सीएम हिमंता ने भी ट्वीट किया और कहा, “एम्बुलेंस सहित नेशनल हाईवे पर आवाजाही रोकना हमारी मानक संचालन प्रक्रिया का हिस्सा नहीं है. यह कोई सीएम प्रोटोकॉल का हिस्सा नहीं है. यह अति सक्रियता थी और हमें इसे रोकने की जरूरत है. अगर हम ऐसा असम में करने की कोशिश कर रहे हैं तो हमें आशीर्वाद दें, आलोचना न करें.” 

सीएम हिमंता के अति सक्रियता वाले इस ट्वीट पर प्रियंका चतुर्वेदी ने फिर ट्वीट कर इसे अपमानित करने का तरीका बताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “मुझे लगता है कि देश में हर कोई चाहता है कि वीआईपी कल्चर खत्म हो लेकिन ऐसा एक अति सक्रिय अधिकारी को सबके सामने अपमानित करके वीडियो रिकॉर्ड करने से नहीं होगा. मेरा पॉइंट बस इतना था.” 

अधिकारियों को दिया था निर्देश

गौरतलब है कि प्रियंका चतुर्वेदी और सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के बीच पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर टकराव हो चुका है. खास बात यह कि हिमंता बिस्वा सरमा ने भी कहा था कि पहले ही वो अधिकारियों को ट्रैफिक ना रोकने के निर्देश दे चुके थे लेकिन फिर भी उनकी बात को नजरंदाज किया गया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement