Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

संविधान ने मुझे अधिकार दिया है, मैं जब चाहूं meat खा सकती हूं : Mahua Moitra 

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने नवरात्र में मांस दुकानों की बंदी पर तीखा ट्वीट किया है.

 संविधान ने मुझे अधिकार दिया है, मैं जब चाहूं meat खा सकती हूं : Mahua Moitra 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : दक्षिणी दिल्ली के म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के द्वारा निर्णय लिया गया है कि नवरात्रों में मांस की दुकानें बंद रहेंगी. SDMC के साथ पूर्वी दिल्ली के म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन EDMC  ने भी तय किया है कि सप्तमी, अष्टमी और नवमी के दिन मांस की दुकानें बंद रहेंगी. इस बात पर सोशल मीडिया के साथ-साथ राजनैतिक हलकों में भी  तीखी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. तृणमूल कांग्रेस(Trinamool Congress) की सांसद महुआ मोइत्रा ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

मांस खाना हक़ है मेरा : महुआ मोइत्रा 
SDMC के निर्णय के अनुसार दक्षिणी दिल्ली में नवरात्र में मांस की दुकानों के बंद होने के विरोध में तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा(Mahua Moitra) ने कहा है कि मैं दक्षिणी दिल्ली में रहती हूं. संविधान मुझे इस बात की अनुमति देता है कि मैं जब जी चाहे मांस खाऊं. साथ ही दुकानदार को भी आज़ादी है कि वह जैसे चाहे अपना व्यापार चलाये. बात यहीं ख़त्म होती है.  महुआ मोइत्रा ने अपनी बात एक ट्वीट में लिखी थी. 

BJP के गढ़ गुजरात में सेंध लगाने की तैयारी में AAP, तिरंगा यात्रा से गुजरातियों का दिल जीतेंगे केजरीवाल-भगवंत मान?


SDMC मेयर ने की थी बंदी की घोषणा 
सोमवार को SDMC मेयरमुकेश सूर्यान ने कहा कि भविष्य में केवल उन लोगों को मीट शॉप चलाने का लाइसेंस दिया जाएगा जो इस बात के लिए सहमत होंगे कि वे नवरात्रि के दौरान दुकानें बंद रखेंगे. उन्होंने 2 अप्रैल से 11 अप्रैल के दौरान मीट शॉप खोलने पर कार्रवाई करने की भी बात की. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement