Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM की सुरक्षा: मायावती बोलीं- सियासी खींचतान ठीक नहीं, यह चिंता का विषय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मसला बड़ा सियासी मुद्दा बन गया है. बसपा प्रमुख मायावती ने इस विषय को चिंताजनक बताया है.

PM की सुरक्षा: मायावती बोलीं- सियासी खींचतान ठीक नहीं, यह चिंता का विषय

Image Credit- Twitter/ANI (file)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के फिरोजपुर में बुधवार को प्रधानमंत्री के सुरक्षा में हुई चूक पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं. कई अन्य विपक्षी दलों ने भी इसपर कांग्रेस के पक्ष में बयान दिया है. अब इस मसले पर यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी टिप्पणी की है. उन्होंने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर जारी राजनीतिक खींचतान को अनुचित करार देते हुए घटना की निष्पक्ष उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

बसपा प्रमुख मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभी हाल के पंजाब दौरे के दौरान जो सुरक्षा चूक हुई है वह अत्यंत चिंता का विषय है. इस घटना को पूरी गंभीरता से लेकर इसकी उच्च-स्तरीय निष्पक्ष जांच जरूरी है, ताकि इसके लिए दोषियों को उचित सजा मिल सके तथा आगे ऐसी घटना की पुनरावृति न हो."

उन्होंने कहा, "पंजाब आदि राज्यों में होने वाले विधानसभा आमचुनाव के मद्देनजर इस घटना को लेकर जो राजनीतिक खींचतान, आरोप-प्रत्यारोप व राजनीति की जा रही है वह भी उचित नहीं है. घटना के संबंध में राजनीति को विराम देकर इसकी गंभीरता के अनुरूप निष्पक्ष जांच होने देना ही उचित होगा."

गौरतलब है कि बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में रैली को संबोधित करने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला हुसैनीवाला क्षेत्र में एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तभी कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क मार्ग अवरुद्ध कर दिया. प्रधानमंत्री कुछ देर तक वहीं फंसे रहे और वहीं से वापस लौट गए. इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक के रूप में देखा जा रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement