Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Faridabad: मां ने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वें फ्लोर से लटकाया, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. एक मां ने अपने ही बेटे को साड़ी से बांध कर 10वें फ्लोर से नीचे लटका दिया.  

Faridabad: मां ने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वें फ्लोर से लटकाया, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

mother hangs her son from 10th floor in faridabad haryana

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी तस्वीरें देख कर आप हैरत में पड़ जाएंगे. एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है जिसे देखकर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या एक मां भी ऐसा कर सकती है. फरीदाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक मां ने खुद अपने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वे फ्लोर से 9वे फ्लोर पर लटका दिया. गनीमत रही कि कोई चूक नहीं हुई और बच्चे को सही सलामत ऊपर खींच लिया गया. अगर थोड़ी भी गलती होती तो बच्चे की जान जा सकती थी.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: बारां में मनचलों ने लड़कियों पर कसी फब्तियां, घरवालों ने चप्पल से पीटा

मामला सेक्टर 82 स्थित फ्लोरिडा सोसायटी का है. एक मां अपने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वें फ्लोर से नीचे लटका देती है. वीडियो वायरल होने के बाद जब मां से इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि उनका कोई कपड़ा नीचे वाली फ्लोर पर गिर गया था. 9वें फ्लोर पर ताला लगा हुआ है. इसके चलते वो वहां जाकर उस कपड़े को नहीं ला पा रही थी. जिसके बाद महिला ने अपने बेटे को साड़ी से बांधकर कपड़ा लेने के लिए नीचे लटका दिया. उस दौरान सामने वाले फ्लोर पर रहने वाले लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब फरीदाबाद सहित सभी जगह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंः कल से पर्यटकों के लिए खुलेगा राष्ट्रपति भवन का Mughal Garden, देखने को क्या-क्या है यहां खास, कैसे करें Booking, जानें सबकुछ 

महिला को दिया नोटिस 
सोसायटी में रहने वाले परवीन सारस्वत ने बताया कि ये घटना 6 या 7 तारीख की है जब महिला ने अपने बेटे को साड़ी से बांध कर साड़ी लेने के लिए लटकाया था. उस महिला ने साड़ी लेने के लिए किसी से कोई संपर्क नहीं किया और खुद ही फैसला लिया. यह काफी जानलेवा साबित हो सकता था. फिलहाल बिल्डिंग की तरफ से महिला को ऐसा करने पर नोटिस दिया गया है.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement