Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नए साल पर राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने की कुलदेवी मां लक्ष्मी की पूजा, नए मंत्री ने भी की मुलाकात

नए वर्ष 2022 के मौके पर राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने समाज के हित के लिए माता लक्ष्मी की उपासना की है.

Latest News
नए साल पर राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने की कुलदेवी मां लक्ष्मी की पूजा, नए मंत्री ने भी की मुलाकात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा नए वर्ष 2022 के मौके पर समाज की समृद्धि और खुशहाली की कामना को लेकर हिसार के अग्रोहा स्थित धाम में पहुंचे. जहां उन्होंने कुलदेवी माता लक्ष्मी की आराधना की. उनके साथ इस दौरान हाल ही में हरियाणा के निकाय विभाग के मंत्री बने डॉ. कमल गुप्ता भी पहुंचे और कुलदेवी माता लक्ष्मी की आराधना करते हुए महाराजा अग्रसेन को नमन किया. 

गौरतलब है कि कमल गुप्ता मंत्री पद हासिल करने के बाद विशेष रूप से राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा से मुलाकात करने अग्रोहा धाम आये थे. उन्होंने इन दौरान हरियाणा की राजनीति और हिसार के विकास बाबत भी राज्यसभा डॉ. सुभाष चंद्रा से अहम मुद्दों पर चर्चा की.

डॉ. सुभाष चन्द्रा ने मंत्री डॉ. कमल गुप्ता को हिसार के विकास में तेजी लाने की बात कही. उन्होंने प्रदेशवासियों को नव वर्ष 2022 की शुभकामनाएं भी दीं और डॉ. कमल गुप्ता के मंत्री बनने को लेकर भी सन्देश दिया.

आपको बता दें कि हाल में हुए हरियाणा सरकार के कैबिनेट विस्तार में कमल गुप्ता को मंत्री पद प्राप्त हुआ है इसके बाद नए वर्ष के मौके पर उनकी डॉ.सुभाष चंद्रा से मुलाकात को अहम माना जा रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement