Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmir: सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है. आतंकवाद के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

Kashmir: सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकवादियों को किया ढेर

security forces in Kashmir. (Representative Image)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है. आतंकवाद के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. अनंतनाग और कुलगाम जिलों में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में दो पाकिस्तानी नागरिकों सहित प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) से जुड़े छह आतंकवादियों को मार गिराया है. कश्मीर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. दो अलग-अलग जगहों पर हुई मुठभेड़ में इन्हें मार गिराया गया. पुलिस ने बताया कि पहली मुठभेड़ कुलगाम जिले में और दूसरी अनंतनाग जिले में यानी दोनों दक्षिण कश्मीर में हुई. 

कश्मीर जोन पुलिस ने कश्मीर के महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से ट्वीट कर कहा, "दो अलग-अलग मुठभेड़ों में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकवादियों में से 4 की पहचान दो पाकिस्तानी और दो स्थानीय आतंकवादियों के रूप में की गई है. वहीं अन्य दो आतंकवादियों की पहचान का पता लगाया जा रहा है. यह हमारे लिए बड़ी सफलता है."

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि फिलहाल कश्मीर के दो जिलों अनंतनाग और कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. उन्होंने बताया कि दो स्थानीय आतंकवादी और प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े एक पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया गया है. अभी तलाश जारी है. एक एम4 और दो एके 47 राइफल बरामद की गई हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement