Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Birbhum Violence: ममता बनर्जी कल जाएंगी रामपुरहाट, कहा- ये बंगाल है, उत्तर प्रदेश नहीं, जानें पूरा मामला

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में सत्ताधारी तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के पंचायत उप-प्रधान की मौत के बाद भड़की हिंसा में 8 लोगों की मौत की बात सामने आई थी.

Birbhum Violence: ममता बनर्जी कल जाएंगी रामपुरहाट, कहा- ये बंगाल है, उत्तर प्रदेश नहीं, जानें पूरा मामला

ममता बनर्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल में बीरभूम जिले के रामपुरहाट में सोमवार को हुई हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी. इसे लेकर गृहमंत्रालय ने रिपोर्ट मांगी है. वहीं इस मामले में ममता बनर्जी भी विपक्ष के निशाने पर हैं. विपक्ष की तरफ से इस्तीफे की मांग के साथ ही राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग 
भी की जा रही है.

अब इसका जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने कहा है-'सरकार हमारी है और हमें अपने राज्य के लोगों की चिंता है.' उन्होंने अपने बयान में कहा, 'हम कभी नहीं चाहेंगे कि किसी भी नागरिक को तकलीफ हो. बीरभूम, रामपुरहाट की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मैंने ओसी, एसडीपीओ को तत्काल बर्खास्त कर दिया है साथ ही मैं कल खुद रामपुरहाट जाऊंगी.' 

साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि मैं बीरभूम हत्याओं को सही नहीं ठहरा रही हूं. यह बंगाल है, उत्तर प्रदेश नहीं. घटना को राजनीतिक बना देने के बावजूद हिंसा में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Sri Lanka Economic Crisis : खाद्यान -पेट्रोलियम समेत ज़रूरी चीज़ों की कमी से भड़क सकता है देश में दंगा

क्या था मामला
पश्चिम बंगाल के बीरभूम में सत्ताधारी तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के पंचायत उप-प्रधान की मौत के बाद भड़की हिंसा में 8 लोगों की मौत की बात सामने आई थी. ये घटना रामपुरहाट की है. सोमवार (20 मार्च) को एक बम हमले में TMC नेता के मारे जाने की खबर आई थी, जिसके बाद उपद्रवी भड़क गए. आक्रोशित उपद्रवी भीड़ ने कई घरों को ध्वस्त कर दिया और जम कर लूटपाट की. कई घरों को आग के हवाले कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें-  Pakistan: मुस्लिम लड़के से जबरन करवाई गई अनिता की शादी! पूजा ने किया विरोध तो मार दी गोली

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement