Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Police Traffic Advisory: कल फुल ड्रेस रिहर्सल, घर से निकलने के पहले यह खबर जरूर पढ़ लें

13 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों के लिए फुल ड्रेस रिहर्सल है. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. सुबह 4 से लेकर 10 बजे तक कई इलाकों में आवाजाही बंद रहेगी. अगर आप कल निकलने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लें...

Delhi Police Traffic Advisory: कल फुल ड्रेस रिहर्सल, घर से निक��लने के पहले यह खबर जरूर पढ़ लें

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) की तैयारी जोर-शोर से हो रही है. 13 अगस्त यानी शनिवार को फुल ड्रेस रिहर्सल होगा. ऐसे में आप शनिवार को ट्रैफिक रूट को ध्यान में रखकर घर से निकलें, नहीं तो परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

बताया जा रहा है कि फुल ड्रेस रिहर्सल के दौरान लाल किला के आसपास के इलाकों में वाहनों की आवाजाही पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगी. यह प्रतिबंध सुबह 4 बजे से लेकर 10 बजे तक रहेगी. लाल किला के आसपास कई किलोमीटर के दायरे में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होंगे. सुफिया एजेंसियां भी चाक-चौबंद होंगी.

यह भी पढ़ें, 75वें स्वतंत्रता दिवस के पहले राजधानी में आतंकी हमले का खतरा? सुरक्षा व्यवस्था में कई खामियां

बताया जा रहा है कि नेताजी सुभाष मार्ग, एसपी मुखर्जी रोड, यमुना बाजार, चांदनी चौक से लाल किला तक की सड़क, रिंग रोड से नेताजी सुभाष मार्ग, रिंग रोड से निषाद राज मार्ग,राजघाट से आईएसबीटी तक रिंग रोड आदि इलाकों में वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी.

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए रोशनारा रोड से आने वाली बसें तीस हजारी कोर्ट के अंदर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने समाप्त हो जाएंगी. पुरानी रोहतक रोड से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, लाल किले के लिए आने वाली बसें मोरी गेट पर समाप्त होंगी. नई रोहतक रोड से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, लाल किला के लिए आने वाली बसें तिकोना पार्क और गेट तीस हजारी कोर्ट के बीच गोखले मार्ग पर समाप्त होंगी. वहीं, मलकागंज से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, लाल किला के लिए आने वाली बसें तिकोना पार्क की चारदीवारी से सटे गोखले मार्ग पर रुकेंगी.

इसके अलावा 14-15 दिल्ली से जुड़े सभी बॉर्डर पर आवश्यक सामानों को छोड़कर सभी कमर्शियल वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement