Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Himachal Pradesh विधानसभा पर खालिस्तान का झंडा लगाने वाला शख्स पंजाब से हुआ गिरफ्तार 

पुलिस ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा पर खालिस्तान का झंडा लगाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, दूसरा आरोपी फरार हो गया है.

Himachal Pradesh विधानसभा पर खालिस्तान का झंडा लगाने वाला शख्स पंजाब से हुआ गिरफ्तार 

विधानसभा के गेट पर लगाए गए थे झंडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश की विधानसभा (Himachal Pradesh Assembly) के मुख्य गेट और बाउंड्री वॉल पर खालिस्तान का झंडा (Khalistan Flag) लगाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. इस शख्स को पुलिस ने मोरिंडा क्षेत्र से गिरफ्तार किया. बताया गया है कि एक और आरोपी मौके से भागने में फरार हो गया है, उसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा पर खालिस्तान का झंडा लगाने वाले हरबीर सिंह राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, उसका साथी परमजीत सिंह मौके से फरार हो गया. हरवीर सिंह राजू को मोरिंडा से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की टीम जब उसके साथी परमजीत सिंह को चमकौर साहिब में गिरफ्तार करने गई तो वह वहां से फरार होने में कामयाब हो गया. 

यह भी पढ़ें- Sedition Law: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह के नए केस दर्ज करने पर लगाई रोक, कानून की फिर से होगी समीक्षा

हिमाचल प्रदेश की एसआईटी कर रही है मामले की जांच
बताया गया कि हिमाचल पुलिस ने इस मामले में एक एसआईटी गठित की है. एसआईटी की टीम परमजीत की तलाश कर रही है. आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश की विधानसभा के गेट और बाउंड्री वॉल पर खालिस्तान का झंडा लगाए जाने से हड़कंप मच गया था.

यह भी पढ़ें- Yasin Malik ने स्वीकार किए आतंकवाद और देशद्रोह के सारे गुनाह, अब सजा की बारी

घटना के बाद हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने एसआईटी का गठन किया और राज्य में नाकाबंदी बढ़ा दी थी. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने पहले ही आशंका जताई थी कि यह हरकत पंजाब से आए पर्यटकों ने की होगी. अब पंजाब से ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement