Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Christmas 2022: गर्लफ्रेंड या पत्नी को क्रिसमस पर क्या दें? नहीं आ रहा समझ तो पढ़ें

क्रिसमस रिश्तों तो रिफ्रेश करने का फेस्टिवल है. अगर आप अपने पार्टनर को गिफ्ट देने में कनफ्यूज हैं तो स्टोरी आपके काम की है.

Christmas 2022: गर्लफ्रेंड या पत्नी को क्रिसमस पर क्या दें? नहीं आ रहा समझ तो पढ़ें

Christmas gifts 2022.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यू ईयर सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. क्रिसमस आने में महज 2 दिन बचे हैं. इस फेस्टिवल का शॉपिंग से पुराना नाता है. इस दिन लोग सांता क्लॉज बनकर एक-दूसरे को सरप्राइज गिफ्ट देते हैं. कुछ लोग क्रिसमस ट्री के नीचे सीक्रेट सैंटा बनकर अपनों के लिए तोहफे रखते हैं. अगर आप भी सीक्रेट सेंटा बनकर अपनों को गिफ्ट देना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं सीक्रेट सेंटा के किफायती गिफ्ट आइडियाज, जो आपकी पार्टनर को बेहद पसंद आने वाला है.

अगर आप अब तक अपने लाइफ पार्टनर को गिफ्ट देने में कन्फ्यूज हैं, यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें क्या गिफ्ट दें तो हम आपकी ये उलझन सुलझाने जा रहे हैं. हम आपके लिए कुछ बेहतरीन गिफ्ट्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें देकर आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रैंड का दिन बना सकते हैं.

Christmas 2022: क्रिसमस के दिन क्यों लटकाए जाते हैं मोजे, ये है दिलचस्प किस्सा 

1. परफ्यूम- वैसे तो हर मौके पर गिफ्ट के लिए परफ्यूम को बेहतर ऑप्शन माना जाता है, क्योंकि यह एक ऐसा गिफ्ट है, जो ज्यादातर लोगों को पसंद आता है. परफ्यूम न केवल अच्छी खुशबू देता है बल्कि मूड को भी लाइट रखता है. यह आपकी पर्सनॉलिटी में चार चांद लगाता है. यह एक बेहतर गिफ्ट आइटम है. इसे आप किसी फी शॉपिंग प्लेटफॉर्म से ऑर्डर कर सकते हैं. 

2. मेकअप किट- लड़कियों और महिलाओं को सुंदर दिखना पसंद होता है. लड़कियां मेकअप को लेकर सीरियस होती हैं. उन्हें आप क्रिसमस पर मेकअप किट दे सकते हैं. आप अपनी बजट के हिसाब से कोई भी मेकअप किट चुनकर गिफ्ट दे सकते हैं. 

3. स्कार्फ और मफलर- सर्दियों के मौसम में क्रिसमस का त्योहार मनाया जाता है. ऐसे में अगर आप सीक्रेट सैंटा बनकर किसी को गिफ्ट देना चाहते हैं तो स्कार्फ या मफलर भी दे सकते हैं. जब-जब आपकी लाइफ पार्टनर इसे यूज करेगी, आपका चेहरा उसे नजर आएगा.

4. स्टाइलिश मग- क्रिसमस के मौके पर अगर आप कम बजट में कोई अच्छा गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो सीक्रेट सैंटा बनकर स्टाइलिश मग और क्रिएटिव बॉटल दे सकते हैं. जरा सोचिए कि आपकी पार्टनर इसका इस्तेमाल करेगी तो आप उसे क्यों नहीं याद आएंगे. 

5. बैग- सीक्रेट सैंटा होने के नाते आप किसी को स्टाइलिश बैग या वॉलेट गिफ्ट कर सकते हैं.

6. विंटर आउटफिट- ऑनलाइन शॉपिंग ऐप पर फेस्टिव सीजन चल रहा है. लड़कियों के विंटर आउटफिट पर बंपर डिस्काटउंट चल रहे हैं. आप सीक्रेट सैंटा बनकर ये गिफ्ट भी उन्हें भेज सकते हैं.

VIDEO: घर के नौकर को गिफ्ट में मिली लाखों की लग्जरी कार, वायरल वीडियो में देखें कैसे हुआ ऐसा

और क्या दे सकते हैं गिफ्ट?

आप अपने पार्टनर को ज्वैलरी गिफ्ट कर सकते हैं. कई प्लेटफॉर्म्स पर सेल चल रही है. रिस्टवॉच, चश्मे, और खूबसूरत जैकेट भी आप गिफ्ट कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement