Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shani Asta Affects: शनि अस्त होने से इन 3 राशियों की आज बिगड़ेगी हालत, धन से स्वास्थ्य तक के लिए करें ये उपाय

Today Shani Asta: शनिदेव का आज अस्त होना 3 राशियों के जातकों के लिए समस्याएं पैदा करने वाला है. सेहत से स्वास्थ्य के लिए कुछ उपाय शुरू कर दें.

Latest News
Shani Asta Affects: शनि अस्त होने से इन 3 राशियों की आज बिगड़ेगी हालत, धन से स्वास्थ्य तक के लिए करें ये उपाय

Shani Asta Affects: शनि अस्त होने से इन 3 राशियों की बिगड़ेगे हालात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिदेव (Shani Dev) 17 जनवरी को कुंभ राशि (Aquarius) में प्रवेश किए थे और 30 जनवरी को यानी आज दोपहर करीब 13 दिन बाद अस्त होने जा रहे हैं. इससे 3 राशियों के हालात बिगड़ सकते हैं, इसलिए कुछ उपाय आज जरूर कर लें. शनिदेव को कर्मफल दाता यानी कर्मों का फल देने वाला कहा जाता है. शनि (Shani Dev) को सबसे कठोर और क्रूर ग्रह भी माना जाता है. यह सभी को उनके अच्छे व बुरे कर्मों के हिसाब से फल देते हैं.

ऐसे में शनिदेव (Shani Dev) का राशि परिवर्तन (Shani Rashi Parivartan) और अस्त (Shani Asta) होना दोनों ही कई राशियों को प्रभावित करने वाला है. यह कई राशियों के लिए बहुत ही भारी रहने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि शनि देव (Shani Dev) का अस्त (Shani Asta 2023) होने पर किन राशियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. 

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
कर्क राशि के जातकों के आंठवें भाव में शनि अस्त होंगे. कर्क राशि वालो को करियर से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप नौकरी या व्यापार करते हैं तो आपके लिए निवेश करना शुभ नहीं होगा. आपको सोच विचार कर कोई फैसला लेना चाहिए. वरना आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है. 

सिंह राशि (Leo Zodiac)
सिंह राशि वालों के सातवें भाव में शनि अस्त होंगे. सिंह राशि जातकों को आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है इसलिए आपको फिजूलखर्ची से बचना चाहिए. शनि अस्त होने से आपके प्रेम प्रसंग और वैवाहिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें - किस उम्र में होता है किसका भाग्योदय, अपनी राशि से जानें कब चमकेगी आपकी किस्मत

वृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)
वृश्चिक राशि वालों को शनि अस्त से कई समस्याएं हो सकती है. आपके चौथे भाव में शनि अस्त होंगे. यह भाव भौतिक सुखों का भाव माना जाता है ऐसे में आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में कमी आएगी. अगर आप इस दौरान पैसा उधार देते है तो आपका पैसा डूब सकता है. करियर और व्यापार में भी सावधान रहने की जरूरत हैं. 

शनि अस्त का समय (Shani Asta Time)
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि 17 जनवरी को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे और 30 जनवरी को रात 12 बजकर 6 मिनट पर कुंभ राशि में अस्त हो जाएंगे. शनि अस्त से कई राशियों को समस्या होगी हालांकि ज्योतिष शास्त्र में बताएं गए उपाय करने से शनि अस्त की पीड़ा से राहत मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें - Shani Sadhe Sati: कल से शुरू होगी 5 राशियों पर शनि की साढ़े-साती और ढैया, 30 साल बाद अपनी राशि में लौट रहे हैं शनिदेव

शनि अस्त उपाय (Shani Asta Upay)
- शनिवार के दिन नारियल का मुंह काटकर उसमें आटा और चीनी भरकर चीटीयों के स्थान पर रख दें. ऐसा करने से शनिदेव प्रसन्न होकर आशिर्वाद देते हैं. 
- शनिदेव की कृपा के लिए शनिवार के दिन व्रत करें और शनिदेव की पूजा करें. इस दिन दान करने से भी शनिदेव प्रसन्न होते हैं. 
- शनिवार को काली वस्तुओं का गरीबों और जरूरतमंद लोगों को दान करना चाहिए.
- हनुमान जी की पूजा और सुंदरकांड करने से भी शनिदेव प्रसन्न होकर आशिर्वाद देते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement