Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weekly Horoscope: बन रहे हैं विवाह के योग, कामकाज में होगी तरक्‍की, पढ़ें अपना साप्‍ताहिक राशिफल

आइए जानते हैं कि अगला सप्‍ताह (11 अप्रैल से 17 अप्रैल 2022 तक) सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.

Weekly Horoscope: बन रहे हैं विवाह के योग, कामकाज में होगी तरक्‍की, पढ़ें अपना साप्‍ताहिक राशिफल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यह सप्‍ताह कुछ राशि के जातकों को कामकाज में तरक्‍की दिलाएगा. तो कुछ राशि के लोगों को लाइफ पार्टनर का साथ मिलेगा. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अगला सप्‍ताह (11 अप्रैल से 17 अप्रैल 2022 तक) सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष (Aries)
इस सप्ताह मेष राशि के जातकों का स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में भी अपने अधीनस्थ लोगों से अच्छा सहयोग हासिल होगा. अच्छा धन-लाभ पाने के अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में भाग्य का साथ हासिल होगा. ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी. परिवार और मित्र वर्ग आपकी हर संभव मदद करेंगे.

वृषभ (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों को इस सप्ताह एक से अधिक स्त्रोतों से धन-लाभ होगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी, जीवनसाथी और संतान की तरफ से मन प्रसन्न रहेगा. अच्छे समाचारों की प्राप्ति होगी. अगर अविवाहित हैं तो इस सप्ताह विवाह के योग बन रहे हैं. 

मिथुन (Gemini)
इस सप्ताह कानूनी विवाद व अदालती मामलों में सफलता मिलेगी. कामकाज तरक्की पर होगा. आप विपरीत स्थिति से निपटने के लिए हमेशा अपने साहस और धैर्य का उचित इस्तेमाल करेंगे. भागीदारी में किए गए काम आपको सफलता प्रदान करेंगे. ईश्वरीय सहायता आपके साथ है.

कर्क (Cancer)
इस सप्ताह सरकारी क्षेत्र में उन्नतिदायक फल प्राप्त होंगे. व्यापारिक यात्राएं होंगी. धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. संतान की शिक्षा पर अधिक धन खर्च होगा. संतान सुख उत्तम बना रहेगा दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. उच्च पद पर आसीन लोगों के साथ आपके संबंध बनेंगे.

सिंह (Leo)
सिंह राशि वालों को इस सप्ताह आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में अपने विरोधियों को परास्त करने में सक्षम होंगे. ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी और धार्मिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. भाई-बंधुओं के बारे में थोड़े चिंतित हो सकते हैं. मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा जो आपके लिए अच्छा रहेगा.

कन्या (Virgo)
राजनीति में सफलता प्राप्त करने के अवसर मिल सकते हैं. परोपकारी स्वभाव के होने के कारण दूसरों की भलाई के कार्य करेंगे. सरकार द्वारा धन लाभ होगा. इस सप्ताह सभी सुविधाएं आपको मिलेंगी. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी. 

तुला (Libra)
यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके स्वभाव एवं व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दाम्पत्य जीवन अच्छा व्यतीत होगा. आपकी वाणी में मिठास होगी जिसके कारण आप दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम होंगे. 

वृश्चिक (Scorpio)
यह सप्ताह आपके लिए बेहद शुभ रहेगा. चारों तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. व्यापार-व्यवसाय में लाभ का सुख हासिल होगा परंतु काम का दबाव बढ़ने के कारण तनाव महसूस करेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होने के कारण मन प्रसन्न रहेगा. 

धनु (Sagittarius)
व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. परिवार का सुख मिलेगा. आप अपनी प्रतिभा और वार्तालाप की निपुणता की वजह से दूसरों के बीच चर्चा का कारण बनेंगे.

मकर (Capricorn)
परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब रहेगा, मानसिक तनाव बढ़ेगा. आपका कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. अविवाहितों के विवाह के योग बन सकते हैं. प्रसिद्धि मिलने के योग हैं. 

कुंभ (Aquarius)
इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. धन की जरूरत पड़ सकती है इसलिए आप कर्ज लेने की सोच सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में मतभेद देखने को मिल सकते हैं. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट-कचहरी में जीत हासिल होगी. नौकरी-व्यवसाय में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

मीन (Pisces)
इस सप्ताह आपका नेक कामों और दान-धर्म में पैसा खर्च होगा. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों से हर संभव सहयोग मिलेगा. आप चतुराई से हर कार्य को आसानी से करने में कामयाब होंगे. परिवार की ओर से सुख और सहयोग मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement