Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus Vs Wi 2nd Test Scorecard: ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज की दम भरकर की कुटाई, पिंक बॉल टेस्ट में पानी मांग रहे ब्रेथवेट की टीम 

Australia Vs West Indies 2nd Test Scorecard: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज सीरीज के दूसरे टेस्ट में मेजबान टीम ने शिकंजा कस दिया है.

Aus Vs Wi 2nd Test Scorecard: ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज की दम भरकर की कुटाई, पिंक बॉल टेस्ट में पानी मांग रहे ब्रेथवेट की टीम 

Aus Vs Wi 2nd Test Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज (Australia Vs West Indies 2nd Test) टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है. पिंक बॉल टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बड़ी बढ़त बना ली है. मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड के शतक की बदौलत मेजबान टीम ने पहले तो रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया और फिर बल्लेबाजी करने आई वेस्टइंडीज को बड़े झटके भी दिए. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज की टीम 409 रन से पीछे है. 

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज भी साबित हुए फिसड्डी 
पिंक बॉल टेस्ट में पहले तो कैरेबियाई गेंदबाजों की ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की. मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड की शतकीय पारियों की बदौलत मेजबान टीम ने 511 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आई वेस्टइंडीज की टीम को पैर जमाने का मौका ही नहीं दिया. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज के 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं. एक भी कैरेबियाई बल्लेबाज आज 50 का आंकड़ा नहीं छू पाए. क्रीज पर डेवन थॉमस और एंडरसन फिलिप हैं.

यह भी पढ़ें: सानिया मिर्जा अब नहीं हैं पाकिस्तान की बहू, शोएब मलिक ने कर दी पुष्टि!  

सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है ऑस्ट्रेलिया 
ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में पहले ही 1-0 से आगे चल रही है. पर्थ टेस्ट में जीत के बाद मेजबान टीम ने एडिलेड में भी आक्रामक मानसिकता के साथ खेल दिखाया और पहले दिन का खेल खत्म होने तक 330 रन बना लिए थे. दूसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद कैरेबियाई टीम मार्नस लाबुशेन और ट्रेविस हेड का विकेट लेने में सफल रही लेकिन वह कंगारु ब्रिगेड को रनों का पहाड़ बनाने से नहीं रोक सके. एडिलेड में खेले जा रहे इस डे-नाइट मुकाबले का लाइव प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: तीसरा वनडे देखना है लेकिन सब्सक्रिप्शन नहीं है? यहां है काम की जानकारी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement