Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022: कतर नहीं आई फुटबॉल की सबसे हॉट फैन, फीफा वर्ल्ड कप में फैंस मिस कर रहे ग्लैमर का तड़का 

Natalya Nemchinova FIFA Hottest Fan: फीफा वर्ल्ड कप का आयोजन कतर में हो रहा है और फैंस इस बार हॉटेस्ट फैन मिस कर रहे हैं. जाने कौन है यह फैन.

FIFA World Cup 2022: कतर नहीं आई फुटबॉल की सबसे हॉट फैन, फीफा वर्ल्ड कप में फैंस मिस कर रहे ग्लैमर का तड़का 

Natalya Nemchinova FIFA hottest Fan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) विवादों और पाबंदियों की वजह से भी चर्चा में है. इस बार फैंस पाबंदियों के बीच फीफा की सबसे हॉट फैन रूस की एडल्ट स्टार नतालिया नामिकोवा को काफी मिस कर रहे हैं. यूक्रेन युद्ध की वजह से रूस पर फीफा में हिस्सा लेने पर बैन लगाया गया है. इस वजह से इस बार स्टेडियम में नतालिया भी नजर नहीं आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी 2018 वर्ल्ड कप के दौरान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

Who Is Natalya Nemchinova
रूस की सबसे प्रसिद्ध एडल्ट स्टार में से एक नतालिया नामिकोवा हैं. 2018 फीफा वर्ल्ड कप के दौरान अपनी हॉटनेस और अदाओं की वजह से चर्चा में थी. उन्हें  फीफा विश्व कप की सबसे हॉट फैंन भी कहा जाने लगा था. इस बार कतर में पाबंदियों और रूस के टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेने की वजह से वह नहीं आई हैं. बता दें कि पिछले वर्ल्ड कप में वह रूस और सऊदी अरब के बीच मुकाबले के दौरान स्टेडियम पहुंची थी और कुछ ही मिनटों में वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी हो गई थी.

यह भी पढे़ं: पूर्व पाक कप्तान का दर्द , दुनिया महान गेंदबाज कहती है लेकिन पाकिस्तान में मैच फिक्सर  

सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं नतालिया
सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नतालिया से मिलने मीडिया भी पहुंची थी. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह फुटबॉल की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने 2016 और 2016 फीफा वर्ल्ड कप में भी अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए यात्रा की थी. नतालिया इस बार कतर नहीं आई हैं लेकिन लगता है कि 4 साल बाद भी फैंस उनकी अदाओं और हॉटनेस को नहीं भूल पाए हैं.  

यह भी पढ़ें: तीसरे टी20 में न्यूजीलैंड की हार तय हो गई! यह बड़ा खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement