Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Bangladesh Pitch Report: कॉक्स बाजार में आमने-सामने भारत और बांग्लादेश, पिच पहले टेस्ट में करेगी खेल? 

Ind Vs Ban Pitch Report: भारत (ए) की टीम 2 अनऑफिशियल टेस्ट खेलने के लिए बांग्लादेश के दौरे पर है. आज से पहला टेस्ट है और पिच की बड़ी भूमिका रहेगी.

India Vs Bangladesh Pitch Report: कॉक्स बाजार में आमने-सामने भारत और बांग्लादेश, पिच पहले टेस्ट में करेगी खेल? 

Bangladesh A vs India A Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत (A) और बांग्लादेश (A) (Ind A Vs Ban A) के बीच 2 अनाधिकृत टेस्ट आज से शुरू हो रहे हैं. बांग्लादेश के कॉक्स बाजार के शेख कमाल इंटरनेशनल स्टेडियम में यह मुकाबल खेला जाएगा. भारत ए की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में जमकर रन बनाए हैं जैसे कि सरफराज खान और यश ढुल. इसके अलावा यशस्वी जायसवाल और तिलक वर्मा जैसे आईपीएल स्टार्स भी हैं. इन खिलाड़ियों के लिए टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करके टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी पेश करने का मौका भी है. 

Sheikh Kamal International Cricket Stadium Pitch Report
शेख कमाल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की बात की जाए तो यहां पर अभी तक ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले नहीं हुए हैं. पिच की बात करें तो इस पिच पर चौथी पारी में बल्लेबाजी करना खासा मुश्किल होता जाएगा. पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान है लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा स्पिनर्स के लिए भी मदद होगी. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का ही फैसला करेगी. 

यह भी पढ़ें: भारत के पास सीरीज बराबरी का मौका, लाइव स्ट्रीमिंग की सारी डिटेल आज ही सेव कर लें 

Ind A Vs Ban A 1ST Test Weather Forecast
मंगलवार से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में मौसम के विलेन बनने की गुंजाइश न के बराबर है. स्थानीय मौसम रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार से अगले 3 दिनों तक बारिश की संभावना न्यूनतम है. मौसम खिला हुआ है और अच्छी चमकदार धूप रहेगी. हालांकि हवा में थोड़ी नमी और ठंडक भी रहेगी. तापमान 29 डिग्री के आसपास रहेगा. 

यह भी पढ़ें: पुर्तगाल बनाम उरुग्वे के मैच में बिना गोल किए ही चर्चा में रोनाल्डो का 'गोल'!

टीमें इस प्रकार हैं
बांग्लादेश A

मोहम्मद मिथुन (कप्तान), नजमुल होसैन शंटो, मोमिनुल हक, महमूदुल हसन जॉय, शादमान इस्लाम, मोसद्देक होसैन, तौहीद हृदय, तैजुल इस्लाम, शफीउल इस्लाम, खालिद अहमद, नईम हसन.

भारत A
अभिमन्यु ईस्वरन (कप्तान), उपेंद्र यादव, सरफराज खान, यश ढुल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, जयंत यादव, अतीत शेठ, राहुल चाहर, नवदीप सैनी, मुकेश कुमार.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement