Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Bangladesh: टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश का होगा सूपड़ा साफ, मेजबानों के छक्के छुड़ाने के लिए लौटा यह खिलाड़ी

Rohit Sharma To Join Team: बांग्लादेश के साथ दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज है. कप्तान रोहित शर्मा दूसरा टेस्ट खेलने के लिए फिट हैं.

India Vs Bangladesh: टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश का होगा सूपड़ा साफ, मेजबानों के छक्के छुड़ाने के लिए लौटा यह खिलाड़ी

india vs bangladesh rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज (India Vs Bangladesh Test Series) में टीम इंडिया फिलहाल आगे चल रही है. चटगांव टेस्ट जीतकर भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त ले ली है. 22 दिसंबर से दूसरा टेस्ट शुरू होने वाला है और टीम इंडिया के लिए उससे पहले बड़ी खुशखबरी सामने आई है. खबर है कि कप्तान रोहित शर्मा की अंगूठे की चोट ठीक हो गई है और वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं. उनके टीम से जुड़ने के बाद किस बल्लेबाज को बेंच पर बैठना होगा यह देखने की बात होगी. 

Rohit Sharma जल्द जुड़ेंगे टीम के साथ 
बांग्लादेश के साथ दूसरे वनडे में रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें भारत लौटना पड़ा था. अब नई जानकारी है कि हिटमैन ठीक हो चुके हैं और 22 दिसंबर से शुरू होने वाले टेस्ट में भी खेलेंगे. वह 18 दिसंबर यानी रविवार को बांग्लादेश के लिए रवाना होने वाले हैं. माना जा रहा है कि रोहित के टीम से जुड़ने के बाद  युवा बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) वापस लौट सकते हैं. उन्हें कप्तान के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया था लेकिन प्लेइंग 11 में खेलने का मौका नहीं मिला था. 

यह भी पढ़ें: 34 रन बनाने में ऑस्ट्रेलिया के छूटे पसीने, 13 रन देकर रबाडा ने झटके 4 विकेट

रोहित शर्मा किसकी जगह लेंगे प्लेइंग 11 में 
रोहित शर्मा किसकी जगह पर दूसरे टेस्ट में खेलेंगे यह देखना दिलचस्प होगा. शुभमन गिल शतक लगाकर अपनी दावेदारी मजबूत कर चुके हैं जबकि उप-कप्तान केएल राहुल का बल्ले से संघर्ष जारी है. टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा ने भी शतक लगाकर अपने बेहतरीन फॉर्म में होने का संकेत दे दिया है. अब देखना है कि कप्तान को प्लेइंग 11 में शामिल करने के लिए किस खिलाड़ी को ड्रॉप करने का फैसला कप्तान और कोच लेते हैं. 

यह भी पढ़ें: कमिंस और स्टार्क के तूफान में उड़ी साउथ अफ्रीका, 99 पर पूरी टीम ढेर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement