Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs WI 2ND T-20: टीम इंडिया की जीत में बारिश न बन जाए विलेन? जान लें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IND vs WI Weather: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 (Ind Vs WI 2ND T20)  सोमवार को सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाना है. पहले मैच में टीम ने मेजबानों को करारी शिकस्त दी है. हालांकि, मैच से पहले फैंस डर रहे हैं कि मौसम कहीं विलेन न बन जाए.

IND Vs WI 2ND T-20: टीम इंडिया की जीत में बारिश न बन जाए वि��लेन? जान लें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

ST. Kitts Weather 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी-20 मैच वॉर्नर पार्क में खेला जाना है. वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद टीम इस वक्त बेहतरीन लय में है. रोहित शर्मा भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को पहले टी-20 में 68 रनों से करारी शिकस्त दी है. टीम इंडिया 5 टी20 मैचों की सीरीज में दूसरी जीत के लिए बेकरार है. आइए जानते हैं कि पिच रिपोर्ट कैसी है और मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है. 

मौसम गेम बिगाड़ सकता है? 
फैंस के मन में सवाल है कि क्या इस मैच में भी बारिश बाधा बन सकती है. इससे पहले तीसरे वनडे में कई दफा बारिश की वजह से खेल को छोटा करना पड़ा था और बीच में 2 बार मैच भी रोकना पड़ा था. सोमवार को सेंट किट्स पार्क में बारिश की संभावना की बात की जाए तो सिर्फ 30 फीसदी ही इसका अनुमान जताया गया है. अब तक की रिपोर्ट्स से तो ऐसा ही लग रहा है कि बारिश की वजह से रुकावट नहीं बनेगी. 

तापमान की बात करें तो मौसम खुला रहने वाला है और आसमान साफ ही रहेगा. 30 से 26 डिग्री सेल्सियस तक तापमान रहने की उम्मीद की जा रही है. इस मैदान पर गेंदबाजों को मदद मिल सकती है. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से आज के मैच में उतरेगी.

यह भी पढ़ें: वेटलिफ्टिंग में दनादन आ रहे हैं मेडल, आप जान लें इस खेल के सारे नियम और जरूरी बातें   

कैसी रहेगी पिच? 
पिच की बात करें तो यहां चेज करने वाली टीम को फायदा मिल सकता है. इस पिच को गेंदबाजों के लिए मददगार माना जाता है. पिच पर औसत स्कोर 120 रनों का रहा है. अगर आप ढेर सारे चौके-छक्कों की उम्मीद कर रहे हैं तो यहां शायद आपको निराशा मिल सकती है. 

पिच गेंदबाजों के लिए मददगार है लेकिन जमने के बाद बल्लेबाज भी कमाल कर सकते हैं. हालांकि, दोनों ही टीमों के लिए यह अपेक्षाकृत नया ग्राउंड है. उम्मीद की जा रही है कि इस ग्राउंड पर बॉलरों और बैटर्स के बीच कड़ी टक्कर दिख सकती है. 

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव की जगह इस धुरंधर को मिल सकता है मौका, जानें दूसरे टी20 मैच के लिए क्या होगी प्लेइंग 11

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement