Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH Vs RR: युजवेंद्र चहल की परफॉर्मेंस देख धनश्री हो गईं इमोशनल, वीडियो में देखें कपल की केमिस्ट्री 

Yuzvendra Chahal 4 Wickets: आईपीएल 2023 की शुरुआत युजवेंद्र चहल के लिए अच्छी रही है. उनकी परफॉर्मेंस देख वाइफ धनश्री काफी इमोशनल हो गईं. 

SRH Vs RR: युजवेंद्र चहल की परफॉर्मेंस देख धनश्री हो गईं इमोशनल, वीडियो में देखें कपल की केमिस्ट्री 

Yuzvendra Chahal SRH Vs RR 4 Wickets Haul

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: युजवेंद्र चहल पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया में चुने जाने के बाद भी ज्यादातर प्लेइंग 11 में शामिल नहीं रहे हैं. हालांकि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में उनकी शुरुआत काफी अच्छी रही है और पहले ही मैच में उन्होंने 4 विकेट चटकाए हैं. चहल का यह टी20 में 300वां विकेट भी है. उनकी इस उपलब्धि पर वाइफ धनश्री का रिएक्शन वायरल हो रहा है. वह काफी इमोशनल हो गईं थीं. 

चहल की परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुईं धनश्री 
धनश्री चहल भी रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Vs RR) के साथ मैच देखने के लिए पहुंची थीं. युजवेंद्र चहल ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट लिए. उनकी परफॉर्मेंस देखकर धनश्री खुशी से झूम उठीं और काफी भावुक भी हो गई थीं. 

यह भी पढ़ें: IPL Points Table: टीमों के बीच में चल रही रोमांचक जंग, देखें अंक तालिका में कौन अव्वल और कौन फिसड्डी

चहल ने बनाए कई बड़े रिकॉर्ड 
युजवेंद्र चहल पिछले सीजन के पर्पल कैप विनर थे और इस सीजन में भी उन्होंने शानदार शुरुआत की है. 4 विकेट के साथ ही उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड भी बनाए हैं. वह आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर बन गए हैं. साथ ही आईपीएल में उनके 170 विकेट भी पूरे हो गए हैं. टी20 क्रिकेट में उनके 300 विकेट पूरे हो गए हैं. फैंस अभी से उन्हें पर्पल कैप का दावेदार बता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: SRH Vs RR: संजू सैमसन की तूफानी पारी के बाद ट्विटर पर फिर बवाल, बेरहमी से ट्रोल होने लगे केएल राहुल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement