Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: रोहित का सिर पर हाथ, फिर भी टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, ऐसे बयां किया दर्द

टीम इंडिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज को जब एशिया कप 2022 के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया, तो उसने इंस्टाग्राम पर कुछ इस तरह अपना दर्द बयां किया.

Asia Cup 2022: रोहित का सिर पर हाथ, फिर भी टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, ऐसे बयां किया दर्द

इशान किशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम में अभी ऐसा हाल चल रहा है कि कौन खिलाड़ी टीम में होगा और कब किसका पत्ता कट जाएगा. इस बारे में कोई भी पुख्ता बयान नहीं दे सकता. एशिया कप 2022 आने वाला है और ये एक बड़ा टूर्नामेंट भी है और इसके लिए भी टीम में कई खिलाड़ियों को जगह मिला है. जब कि कुछ खिलाड़ी जो टीम में बने हुए थे. उनको बाहर कर दिया गया है. जिन्हें जगह नहीं मिली है, अब उनका दर्द छलक रहा है.

टीम से बाहर हुए ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं इशान किशन, जिनका सोशल मीडिया पर दर्द छलक उठा. इशान किशन को रोहित शर्मा की गुड बुक्स भी माना जाता है. मगर फिर भी उन्हें एशिया कप में मौका नहीं मिला. ताबड़तोड़ ओपनिंग बल्लेबाज इशान किशन ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और टेक्स्ट के साथ एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होने बड़ी इमोशनल कर देने वाली बातें लिखी है. उन्होंने लिखा, 'अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना, तुझे मूर्ख समझे कोई, तो तू फायर हो जाना, इन सब आगे वालों की तरह ना गायब हो जाना.' इशान किशन की ये इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. साथ ही खूब सुर्खियां भी बटौर रही हैं. 

Asia Cup 2022: एशिया कप में खेलने से पहले केएल राहुल को देना होगा फिटनेस टेस्ट, जानें डिटेल

Ishan Kishan

आईसीसी रैंकिंग में भी कई बल्लेबाजों से आगे

इशान किशन टी20 क्रिकेट में पिछले कुछ समय में टीम इंडिया के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं. आईसीसी टी20  बैटिंग रैंकिंग में इशान किशन की 15वीं रैंक है. सूर्य कुमार यादव (2 रैंक) को छोड़ दें तो भारत का कोई भी बल्लेबाज टॉप 15 में नहीं है. लेकिन इतने अच्छे प्रदर्शन के बाद भी अगर आपको टीम में जगह ना मिले तो दुख तो होना लाजमी है.

36 साल का है ये बल्लेबाज, वनडे में कर रहा भारत की कप्तानी, पढ़ें फिर भी क्यों बता रहा खुद को बोझ

इशान किशन का टी20 करियर

इशान के टी20 क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 19 मैच खेलें हैं. इंग्लैंड के खिलाफ मार्च, 2021 में डेब्यू करने वाले इशान किशन ने 30.17 के औसत से 543 रन बनाए है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 131.16 का रहा है. इशान ने अबतक 4 फिफ्टी भी लगाईं हैं. साथ ही उनका उच्चतम स्कोर 89 रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement