Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pak Vs Afg 1ST T20: एशिया कप का बदला लेगी अफगानिस्तान या पाकिस्तान का रहेगा दबदबा, जानें कैसी है शारजाह की पिच

Pak Vs Afg Pitch Report: अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को शारजाह में खेला जाएगा. मुकाबले के लिए पिच कैसी है जानें.

Pak Vs Afg 1ST T20: एशिया कप का बदला लेगी अफगानिस्तान या पाकिस्तान का रहेगा दबदबा, जानें कैसी है शारजाह की पिच

Pak Vs Afg 1st T20 Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच (Afg Vs Pak) एशिया कप में रोमांचक जंग देखने को मिली थी. दोनों टीमों के बीच जोरदार टक्कर रही थी और अब दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का रोमांच देखने मिलेगा. यह मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा. पाकिस्तान की टीम लंबे समय तक यूएई के ग्राउंड पर इंटरनेशनल क्रिकेट खेलती रही है जबकि अफगानिस्तान के लिए भी यह होम ग्राउंड ही है. जान लें पहले मुकाबले की पिच से किसको क्या मदद मिलेगी. 

Sharjah Cricket Stadium Pitch Report
शारजाह की पिच और ग्राउंड की बात करें तो यहां पर अब तक 29 टी20 मुकाबले खेले गए हैं. इनमें से 17 मैच में पहले बैटिंग करने वाली टीम ने जीत हासिल की है. हालांकि इस ग्राउंड की बाउंड्री ज्यादा बड़ी नहीं है तो ऐसे में शादाब खान और राशिद खान (Pak Vs Afg T20) में से जो भी टॉस जीतेगा वो पहले गेंदबाजी चुन सकती है. अफगानिस्तान और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के लिए दुबई का ग्राउंड घरेलू मैदान की तरह है. यहां पहली पारी का औसत स्कोर 151 है. स्पिनर्स के लिए इस ग्राउंड पर अच्छी मदद रहती है. दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही टीमों के कप्तान भी स्पिन ऑलराउंडर ही हैं.

यह भी पढ़ें: 5 साल बाद विराट कोहली से छिन गया मोस्ट वैल्युएबल सेलेब्रिटी का ताज, जानें कौन बना नया स्टार

टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम 
शादाब खान (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आजम खान, फहीम अशरफ, इफ्तिखार अहमद, इहसानुल्लाह, इमाद वसीम, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सईम अयूब, शान मसूद, तैय्यब ताहिर और जमान खान.

टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान की पूरी टीम

राशिद खान (कप्तान), रहमानउल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जदरान, उस्मान घानी, सेदिकुल्लाह अतल, नजीबउल्लाह जदरान, अफसर जजई, करीम जनत, मोहम्मद नबी, अजमतउल्लाह ओमरजाई, गुलबदीन नईब, शरफुद्दीन अशरफ, नूर अहमद, मुजीब उर रहमान, फरीद अहमद, फजलहक फारुकी और नवीन उल हक.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए तैयार हैं राशिद खान, जानें भारत में कैसे देखें लाइव मैच

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement