Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS Test: 'Gill को लेना था' रोहित शर्मा के फैसले से टूटा फैंस का दिल, KL Rahul की बिना बात लग रही क्लास

Shubman Gill fans trolled KL Rahul: शुभमन गिल को टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है और इस बात से नाराज उनके फैंस लगा रहे हैं रोहित और राहुल की क्लास.

IND vs AUS Test: 'Gill को लेना था' रोहित शर्मा के फैसले से टूटा फैंस का दिल, KL Rahul की बिना बात लग रही क्लास

Shubman Gill fans angry on KL Rahul and Rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट शुरू हो गया है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत भी दिलाई है, लेकिन फैंस इसके बाद भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं. दरअसल फैंस रोहित शर्मा के एक फैसले से नाराज दिखाई पड़ रहे हैं और उनके फैसले को लेकर टीम इंडिया के वाइस कैप्टन केएल राहुल को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं. आखिर क्यों नराज हैं फैंस, आइए जानते हैं...

आज के मैच में केएल राहुल खेल रहे हैं. अपनी शादी के बाद टीम में वापसी करने वाले केएल राहुल को मैदान पर वापस देख उनके फैंस तो खुश हैं, लेकिन शुभमन गिल के फैंस को ये बात रास नहीं आ रही है. कप्तान रोहित शर्मा ने गिल की जगह केएल राहुल को मौका दिया है और वही भारत के लिए पारी की शुरुआत भी करेंगे. अच्छी फॉर्म में होने के बाद भी गिल को मौका नहीं मिला है. जिस वजह से टीम इंडिया के लाखों फैंस सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

टीम इंडिया में चल रही लॉबी?

लोग कह रहे हैं कि गिल की जगह केएल राहुल को कोई भी टीम क्यों ही लेगी? वो भी उस वक्त जब राहुल करियर की सबसे खराब तो शुभमन गिल करियर की सबसे अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. एक यूजर ने तो टीम इंडिया के सेलेक्शन में लॉबी होने का आरोप तक लगाया है. उसने ट्वीट में लिखा, 'बेहतरीन फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल को टीम में ना शामिल करना साफ दर्शाता है कि टीम इंडिया में लॉबी चल रही है. पहले धोनी ने सीएसके के लिए करी, कोहली ने आरसीबी में अपने फेवरेट्स को खिलाया और अब शर्मा जी मुंबई इंडियंस के होने के नाते अपनी वफादारी दिखा रहे हैं.'

देखें फैंस के रिएक्शंस


नागपुर में खेले जा रहे मैच का आज पहला दिन है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. भारतीय गेंदबाज भी खूब जोर लगा रहे हैं ताकि ऑस्ट्रेलिया ज्यादा रन न बना सके. इस पिच पर चौथी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहने वाला है. ऐसे में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया को किसी भी हाल में रोक कर रखना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement