Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Eng: टीम इंडिया को बड़ा झटका, टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा हुए कोविड पॉजिटिव

बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी की है. इसमें बताया गया है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Ind Vs Eng: टीम इंडिया को बड़ा झटका, टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा हुए कोविड पॉजिटिव

rohit sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में जहां कोविड (covid) संक्रमण एक बार फिर बढ़ता जा रहा है, वहीं इसकी चपेट में अब खिलाड़ी भी आने लगे हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शनिवार को हुए रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट में वह कोविड पॉजिटिव आए हैं. बीसीसीआई (BCCI) के ट्विटर हैंडल से यह जानकारी शेयर की गई है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई को टेस्ट मैच शुरू होने जा रहा है. ऐसे में रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने से टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

हो सकते हैं भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच से बाहर
बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी की है. इसमें बताया गया है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में हैं और मेडिकल टीम की देखरेख में हैं. इस प्रेस रिलीज में यह भी कहा गया है कि रोहित शर्मा की सीटी वैल्यू का पता लगाने के लिए रविवार को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा. अगर वह इस टेस्ट में भी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से वह बाहर हो सकते हैं.

1983 World Cup: भारतीय टीम में शामिल था ये खिलाड़ी जिसने कभी नहीं खेला मैच

अश्विन और विराट भी हुए थे कोरोना पॉजिटिव
टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी, लेकिन टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम के साथ नहीं गए थे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते लंदन पहुंचे विराट कोहली भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि ये दोनों खिलाड़ी अब ठीक हैं और टीम के साथ हैं. 

Cricket: इस बल्लेबाज जैसी न हो किसी की किस्मत! बेहतरीन शॉट खेला फिर भी हो गया आउट, देखिए वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement