Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Afridi Slams Virat Kohli: अफरीदी ने कोहली पर कसा तंज, 'बस आराम करो और छुट्टी मनाओ'

Shahid Afridi On Virat Kohli: विराट कोहली की फॉर्म और एटीट्यूट पर अफरीदी ने तीखी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि कोहली फिर से नंबर 1 बनना चाहते हैं?

Shahid Afridi Slams Virat Kohli: अफरीदी ने कोहली पर कसा तंज, 'बस आराम करो और छुट्टी मनाओ'

अफरीदी ने कोहली के एटीट्यूट पर उठाए सवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली इस वक्त खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. 2 साल से अधिक का वक्त हो चुका है और उनके बल्ले से शतक नहीं निकला है. आलोचक उन पर हमलावर हैं और विपक्षी खिलाड़ी टिप्पणी का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी विराट कोहली के एटीट्यूड को लेकर सवाल उठाए हैं.उनका कहना है क्या विराट कोहली फिर से नंबर 1 बन बनना चाहेंगे? या उन्होंने जो कुछ हासिल कर लिया है उसी से संतुष्ट हैं. 

Virat Kohli Form के लिए जूझ रहे हैं
विराट लंबे समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में उन्हें आराम दिया गया है. आईपीएल 2022 में भी उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था और वह 3 बार गोल्डन डक का शिकार बने थे. 

खराब फॉर्म की वजह से कई क्रिकेटर उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दे रहे हैं. विराट के अच्छे दोस्त और पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी उन्हें आराम करने और ब्रेक लेने की सलाह दी है. कोहली फिलहाल इंग्लैंड के साथ पांचवें टेस्ट के लिए पहुंच गए हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Shaheen Afridi ने विराट और बाबर आजम की तुलना पर कही मार्के की बात, कोहली को बताया महान

Shahid Afridi ने उठाए कोहली पर सवाल
पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कोहली के एटीट्यूट पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, ‘क्या कोहली अभी भी उसी प्रेरणा के साथ खेल रहे हैं जो शुरुआती वर्षों के दौरान की थी.’ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने यह भी पूछा, ‘क्या कोहली फिर से नंबर 1 बनना चाहेंगे? या उन्होंने जो हासिल किया है उसी से संतुष्ट हैं.’

अफरीदी ने एक पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए कहा, 'क्रिकेट में एटीट्यूड बहुत मायने रखता है. यह वही है जिस पर मैं सबसे ज्यादा बात करता हूं.उनके पास क्लास है. लेकिन क्या वह फिर नंबर 1 बल्लेबाज बनना चाहेंगे. या वह सोचते हैं कि उन्होंने जीवन में सब कुछ हासिल कर लिया है. बस अब आराम करो और टाइम पास करो, छुट्टी मनाओ, मौज कर.'

यह भी पढ़ें: ICC Ranking में ईशान किशन की लंबी छलांग, कोहली-रोहित जैसे धुरंधर छूटे पीछे   

2021 विराट के लिए खराब साल रहा 
विराट कोहली के लिए साल 2021 मुश्किल भरा रहा. ये वह साल था जब टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में पहले दौर से बाहर हो गई थी. उसके बाद उन्होंने टी-20 इंटरनेशनल से कप्तानी छोड़ दी. कोहली को वनडे कप्तानी से हटाया गया और इस पर काफी विवाद भी हुआ था. साउथ अफ्रीका दौरे पर उन्होंने टेस्ट कप्तानी खुद ही छोड़ दी थी. अब फैंस को उम्मीद है कि साल 2022 में वह अपनी फॉर्म वापस पा लेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement