Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Legends League Cricket: इस दिग्गज क्रिकेटर के कमरे में निकला सांप, देखते ही सबसे पहले किया ये अनोखा काम

Snake in Mitchell Johnson room: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी के कमरे में अचानक निकल आया सांप, देखते ही सबसे पहले क्रिकेटर ने किया ये काम

Legends League Cricket: इस दिग्गज क्रिकेटर के कमरे में निकला सांप, देखते ही सबसे पहले किया ये अनोखा काम

मिचेल जॉनसन के कमरे में निकला सांप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लीजेंड्स क्रिकेट लीग में काफी कुछ हैरान कर देने वाला दिख रहा है. मैदान पर बढ़िया खेल देखने से लेकर होटल के कमरे में सांप तक देखने को मिल रहा है. आपने ठीक पढ़ा, लीजेंड्स लीग के क्रिकेटर जिस होटल में रुके हैं वहां के कमरों में सांप भी निकल रहे हैं. सांप का नाम सुनते ही अच्छे से अच्छे आदमी के पसीने छूट जाते हैं. लेकिन लीजेंड्स तो आखिर लीजेंड्स हैं वो जब अपने करियर में कभी 150 की स्पीड से आने वाली गेंद से नहीं डरे तो सांप उनके आगे क्या ही है.

किसरे कमरे में निकला सांप

सांप ऑस्ट्रेलिया के घातक गेंदबाज मिचेल जॉनसन के रूम में निकला है. जॉनसन सांप देखने के बाद कहीं भागे नहीं और सबसे पहले उन्होंने सांप की तस्वीर ली और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया. जॉनसन सांप की तस्वीर शेयर कर लोगों से पूछा है कि क्या कोई बता सकता है कि आखिर ये कौनसा सांप है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा, 'सांप के सिर अच्छी तस्वीर मिल गई. अभी भी पता नहीं है कि ये कौनसा सांप है. लखनऊ में स्टे करना इंट्रेस्टिंग रहा है.'

IND vs AUS: क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Kohli तोड़ देंगे टीम इंडिया की 'दीवार', समझिए आंकड़ों का खेल

जॉनसन के तस्वीर शेयर करते ही लोग उसपर कमेंट कर ये बताने में जुट गए हैं कि आखिर ये कौनसा सांप है. कोई सांप को डायमंड पाइथन बता रहा है तो कोई मजाकिया लहजे में कहा रहा है कि सर सांप आपके ऑटोग्राफ के लिए आया है. वैसे कई लोगों ने सांप को सही भी पहचाना है. लोगों ने बताया है कि ये एक कॉमन वुल्फ स्नेक है.

बता दें कि जॉनसन ऑस्ट्रेलिया के हैं और सांप से ना डरने की एक बड़ी वजह ये भी है. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ऐसा देश है जहां दुनिया का सबसे जहरीला सांप इनलैंड ताइपान पाया जाता है. ताइपान के अलावा ऑस्ट्रेलिया में और भी कई सबसे जहरीले सांप मिलते हैं.

गवर्नर ने सुनील छेत्री को ऐसे किया साइड, वीडियो देख फैंस बोले- शर्मनाक

सांप की जो तस्वीर जॉनसन ने शेयर की है उससे पहली नजर में देखने पर ये सांप वुल्फ स्नेक ही मालूम पड़ता है. जो कि भारत में कई जगह पाया जाता है. वुल्फ स्नेक जहरीला नहीं होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement