Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat kohli: वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुई टीम से ज्यादा विराट कोहली की घड़ी की चर्चा, कीमत जान मुंह खुला रह जाएगा

Virat Kohli Watch: वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम रवाना हो चुकी है लेकिन एयरपोर्ट पर सबसे ज्यादा चर्चा विराट कोहली की महंगी घड़ी की हो रही है.

Virat kohli: वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुई टीम से ज्यादा विराट कोहली की घड़ी की चर्चा, कीमत जान मुंह खुला रह जाएगा

 virat kohli watch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई है. इस दौरान एयरपोर्ट पर विराट कोहली अपने स्टाइलिश लुक से छा गए हैं. उन्होंने एक लग्जरी ब्रांड की बहुत महंगी घड़ी पहनी थी और इस वजह से उनका लुक सबसे अलग लग रहा था. इस घड़ी की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. एयरपोर्ट से कोहली ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. टीम इंडिया 14 खिलाड़ियों के साथ रवाना हुई है और मैनेजमेंट आखिरी वक्त तक जसप्रीत बुमराह के फिट होने का इंतजार कर रहा है. 

Virat Kohli Watch Price 
दरअसल विराट कोहली ने एयरपोर्ट से अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके साथ हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल भी दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो रहे हैं. आने वाले दिन शानदार होंगे.' इसके बाद फैंस उनकी घड़ी देखकर दीवाने हो गए. कोहली ने जो घड़ी पहनी है वह रोलेक्स कंपनी की है. रोलेक्स की वेबसाइट पर इस मॉडल Dayton की कीमत करीब 28 लाख रुपये है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इस कीमत में एक फ्लैट या महंगी कार आ सकती है. इतना ही नहीं इस घड़ी की खासियत है कि इसे सुविधा के मुताबिक कस्टमाइज भी किया जा सकता है और यह गोल्ड प्लेटेड है. स्टाइल के साथ क्लास और लग्जरी का बेहतरीन विकल्प है यह घड़ी. 

यह भी पढ़ें: अक्टूबर बना रहाणे के लिए खुशियों का ओवरडोज मंथ, मिली दोबारा पापा बनने की खुशी

23 अक्टूबर को टीम इंडिया खेलेगी पला मैच 
टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को करने जा रही है. पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है और फैंस भारतीय टीम को एशिया कप में मिली हार का बदला लेते हुए देखना चाहते हैं. टीम पर्थ में ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेगी और कोच राहुल द्रविड़ का कहना है कि टीम इंडिया पहले रवाना हो रही है ताकि ऑस्ट्रेलियाई पिचों और परिस्थितियों को अच्छी तरह से समझ ले. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह. 

स्टैंडबॉय: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर. 

यह भी पढ़ें: किशोर कुमार के बंगले में विराट कोहली का नया रेस्टोरेंट, वीडियो में देखें पहली झलक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement