Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayush Badoni ने लगाया जबरदस्त छक्का, लेकिन कर बैठे इतनी बड़ी गलती, टीम हारती तो नहीं कर पाते माफ, देखें Video

RCB Vs LSG Match में आयुष बडोनी ने छक्का लगा दिया, लेकिन वह सीधे स्टंप्स पर गिर पड़े. नतीजतन वह हिट विकेट आउट हो गए.

Latest News
Ayush Badoni ने लगाया जबरदस्त छक्का, लेकिन कर बैठे इतनी बड़ी गलती, टीम हारती तो नहीं कर पाते माफ, देखें Video

Ayush Badoni Hit Wicket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और लखनऊ सुपर जायंट्स (Rcb Vs LSG) के बीच सोमवार को जबरदस्त मुकाबला खेला गया. चौकों-छ्क्कों की बरसात वाले इस मैच में लखनऊ की टीम की जीत हुई. लखनऊ के लिए हीरो रहे निकोलस पूरन और मार्कस स्टोइनिस, जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़ फिफ्टी लगाकर अपनी टीम को एक असंभव सी जीत के करीब पहुंचा दिया. इन दोनों के बीच एक युवा चेहरा भी रहा, जिसने रन तो महज 30 बनाए, लेकिन पूरन के साथ इतनी अहम साझेदारी की, जिसके बिना शायद लखनऊ की टीम जीत ही नहीं सकती थी. यह युवा चेहरा था आयुष बडोनी (Ayush Badoni) का, जो सोमवार को अपनी इस पारी से भी ज्यादा चर्चा अपने आउट होने के तरीके के लिए हासिल कर गए. आउट होने का यह तरीका ऐसा था, जिसे शायद उनकी टीम हार जाती तो वह खुद भी अपने आप को माफ नहीं कर पाते.

छक्का लगाया, लेकिन स्टंप्स खुद ही उड़ा लिए

दरअसल आयुष बडोनी 19वें ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए. तब तक बडोनी ने 23 गेंद में 30 रन बना लिए थे. टीम का स्कोर 6 विकेट पर 206 रन था. मैच में 7 गेंद बची हुई थीं और जीतने के लिए महज 7 रन की ही जरूरत थी. ऐसे में मैच पूरी तरह लखनऊ सुपर जायंट्स की मुट्ठी में था यानी बडोनी को कोई एक्स्ट्रा प्रयास करने की जरूरत नहीं थी. इसके बावजूद आयुष ने हीरो के तरीके में मैच खत्म करना चाहा. उन्होंने वेन पर्नेल (Wayne Parnell) जैसे तेज गेंदबाज को स्कूप किया और गेंद सीधे छक्के के लिए बाउंड्री पार कर गई. लखनऊ के फैंस खुशी से उछल पड़े, लेकिन अगले ही पल उनके होश उड़ गए. बडोनी सिर पर हाथ रखे पिच पर खड़े हुए अफसोस जता रहे थे. एक पल के लिए लखनऊ के फैंस की समझ में कुछ नहीं आया, लेकिन जब वीडियो रिप्ले देखी तो सभी हैरान रह गए. दरअसल आयुष ने छक्का तो मार दिया, लेकिन वे अपना बैलेंस नहीं संभाल सके और खुद ही स्टंप्स पर गिर पड़े.

IPL इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

आयुष के हिट विकेट आउट हो जाने के कारण उनकी टीम को इस शॉट से लगे छक्के का एक भी रन नहीं मिला. हालांकि उनकी टीम बाद में हांफते-हांफते आखिरी गेंद पर जीत गई, लेकिन आयुष के आउट होने से मैच एक पल के लिए फंस गया था. आयुष इतने अनूठे तरीके से आउट हुए थे कि उन्होंने एक अनचाहे रिकॉर्ड पर भी अपना नाम लिखा लिया. आयुष बडोनी IPL इतिहास के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं, जो छक्का मारने के साथ ही उसी बॉल पर आउट हुए हैं.

फैंस ने उड़ाया सोशल मीडिया पर मजाक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement