Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wriddhiman Saha को मिली धमकी पर BCCI का एक्शन शुरू, तीन सदस्यीय कमेटी करेगी जांच 

कई पूर्व खिलाड़ियों ने पत्रकार की आलोचना की है.

Latest News
Wriddhiman Saha को मिली धमकी पर BCCI का एक्शन शुरू, तीन सदस्यीय कमेटी करेगी जांच 

wriddhiman saha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) क्रिकेटर रिद्धिमान साहा को धमकी मामले में हरकत में आ गया है. बीसीसीआई ने रिद्धिमान साहा को कथित रूप से एक पत्रकार से धमकी मिलने के मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है. 

बीसीसीआई ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि तीन सदस्यीय समिति में बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल और शीर्ष परिषद के सदस्य प्रभातेज सिंह भाटिया शामिल होंगे और अगले सप्ताह की शुरुआत में जांच शुरू करेंगे. 

37 वर्षीय क्रिकेटर साहा ने 19 फरवरी को पत्रकार से कथित रूप से प्राप्त मैसेजेज का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट किया था. विकेटकीपर-बल्लेबाज को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है. 

 

Exclusive Interview: पत्रकार की धमकी, टेस्ट सीरीज से ड्रॉप... जानें ऋद्धिमान साहा के दिल की बात 

रवि शास्त्री, पार्थिव पटेल और वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व खिलाड़ियों ने पत्रकार की आलोचना की है. भारतीय क्रिकेटर्स संघ ने भी हाल ही में रिद्धिमान साहा को भेजे गए संदेशों की कड़ी निंदा की थी और इस मुद्दे की जांच के लिए बीसीसीआई के फैसले का स्वागत किया था.

हाल ही साहा ने जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा, साहा ने कहा, 'पत्रकार के मैसेज से मुझे बहुत दुख हुआ है. मैंने कभी किसी जर्नलिस्ट के साथ बुरा व्यवहार नहीं किया है और न ही किसी ने मेरे साथ ऐसा कुछ किया है. मैं चाहता हूं कि लोगों को पता चले कि पत्रकारिता में भी कुछ ऐसे लोग हैं.' पत्रकार की पहचान जाहिर करने पर उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि यह मेरे उसूलों के खिलाफ है. मैं उन्हें एक और मौका देना चाहता हूं. उन्होंने यह भी कहा कि अपने व्यवहार के लिए धमकी देने वाले पत्रकार ने अब तक माफी नहीं मांगी है.

Wriddhiman Saha को धमकाने वाले पत्रकार पर बीसीसीआई सख्त, हो सकती है कार्रवाई

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement