Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs DC: ड्रॉप हुआ कैच तो फिसल गया मैच, मुंबई इंडियंस को रहेगा इसका अफसोस

DC की जीत में बड़ी भूमिका आठवें नंबर पर उतरे बल्लेबाज Axar Patel की रही.

Latest News
MI vs DC: ड्रॉप हुआ कैच तो फिसल गया मैच, मुंबई इंडियंस को रहेगा इसका अफसोस

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दूसरे मुकाबले के तहत मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में इतने उतार-चढ़ाव आए कि दर्शक दंग रह गए. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 177 रन बनाए लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को 19वें ओवर में ही जीत दिला दी. 

DC की जीत में बड़ी भूमिका आठवें नंबर पर उतरे बल्लेबाज अक्षर पटेल की रही. अक्षर ने आतिशी पारी खेलते हुए 17 गेंदों में नाबाद 38 रन बनाए लेकिन एक कैच ने मैच का रुख ही बदल दिया. 17वें ओवर की पहली गेंद पर अक्षर पटेल का कैच ड्रॉप हुआ और इसके साथ ही मुंबई के हाथ से मैच निकल गया. 

MI vs DC: अक्षर पटेल और ललित यादव के तूफान में उड़े MI के गेंदबाज, DC की धमाकेदार जीत

क्या हुआ था? 
दरअसल, 16वें ओवर तक दिल्ली कैपिटल्स 6 विकेट पर 137 रन बना चुकी थी. डीसी को जीत के लिए 24 गेंदों में 41 रन की जरूरत थी. दर्शकों की धड़कनें बढ़ने लगीं इधर मुंबई को एक बड़ा विकेट चाहिए था. 

16वें ओवर तक अक्षर पटेल 15 और ललित यादव 35 रन बनाकर खेल रहे थे. बुमराह को यादव और पटेल ने मिलकर खूब धोया. इस ओवर में 15 रन आए. इसके बाद बारी थी 17वें ओवर की. शानदार गेंदबाजी कर रहे बासिल थम्पी को कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद थमाई. थम्पी ने पहली गेंद डाली तो अक्षर ने इसे बाहर निकलकर खेलने की कोशिश की. अक्षर ने बॉल को फुल टॉस बनाया और लॉन्ग ऑन के ऊपर से खेलना चाहा लेकिन गेंद नीची रह गई और सीधा टिम डेविड के हाथ में जाती दिखाई दी. आसान सा लग रहा यह कैच डेविड के हाथ से फिसल गया. 

CSK vs KKR: पहले मैच में करारी हार के बाद सीएसके के कप्तान Ravindra Jadeja ने दिया यह बयान 

यह कैच मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. जिस वक्त मुंबई इंडियंस को सबसे बड़े विकेट की दरकार थी उसी वक्त अहम कैच ड्रॉप हो गया. इस कैच के साथ ही मुंबई के हाथ से मैच भी निकल गया. थम्पी का यह ओवर भी काफी महंगा साबित हुआ और इससे 13 रन आए. अगले दो ओवर्स में डीसी के धुरंधरों ने ऐसी तूफानी बल्लेबाजी की कि मुंबई के जबड़े से मैच ही निकाल लिया.  

अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 
अक्षर पटेल ने दो चौके और तीन छक्के ठोके. ललित यादव ने 38 गेंदों में 48 और शार्दुल ठाकुर ने 11 गेंदों में 22 रन बनाए. पृथ्वी शॉ ने 38 और टिम सीफर्ट ने 21 रनों का योगदान दिया. बहरहाल, मुंबई की टीम 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच से जीत की वापसी करना चाहेगी. देखना दिलचस्प होगा कि एमआई के खिलाड़ी इस मैच में क्या कमाल करते हैं. 

IPL 2022 के 10 सबसे महंगे खिलाड़ी, इस नाम ने चौंकाया 

MS Dhoni ने क्यों छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी? 5 पॉइंट्स में जानिए 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement