Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 DC Vs RR: जोस बटलर का तूफानी शतक, राजस्थान ने खड़ा किया 222 रनों का पहाड़

आईपीएल के इस सीजन में जोस बटलर तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की उन्होंने जोरदार धुनाई कर आज सीजन का तीसरा शतक जड़ा है.

Latest News
IPL 2022 DC Vs RR: जोस बटलर का तूफानी शतक, राजस्थान ने खड़ा किया 222 रनों का पहाड़

बटलर ने इस सीजन में लगाया तीसरा शतक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस सीजन में जोस बटलर बेहद अच्छी फॉर्म में हैं और अपनी टीम के लिए ताबड़तोड़ रन बना रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने आज इस सीजन की तीसरी सेंचुरी जोड़ी है. उन्होंने इससे पहले मुंबई और केकेआर के खिलाफ शतक जड़ा है. आज उन्होंने दिल्ली के गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई की है. अपनी 116 रनों की पारी में उन्होंने कुलदीप यादव, अक्षर पटेल समेत सभी स्टार गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाए हैं. 

116 रनों की पारी में जड़े 9 छक्के 
बटलर की इस पारी को देखना दर्शकों के लिए बहुत शानदार रहा है. 116 रनों की पारी में उन्होंने वानखेड़े मैदान के चारों ओर दर्शनीय शॉट्स लगाए. 65 गेंदों में उन्होंने 116 रन बटोरे जिसमें उन्होंने 9 छक्के और 9 चौकों की मदद से ही 90 रन जोड़ लिए थे. उन्होंने खराब गेंदों पर ही नहीं बल्कि कुछ ठीक-ठाक लगने वाली गेंदों पर भी जोरदार शॉट्स लगाए थे. 

राजस्थान ने दिया 222 रनों का लक्ष्य 
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली को 222 रनों का लक्ष्य दिया है. आज सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने भी 35 गेंदों में 54 रन बनाए हैं. आखिरी में संजू सैमसन ने अच्छी पारी खेली और 19 गेंदों में 46 रन बनाकर नॉट आउट लौटे हैं. 

दिल्ली के लिए बहुत मुश्किल चुनौती 
दिल्ली कैपिटल्स के लिए 222 रनों के लक्ष्य को पार करना आसान नहीं होने वाला है. पिछले मैच में ओपनर डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने अच्छा खेला था. आज भी इन दोनों ही खिलाड़ियों को बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी. साथ ही, कप्तान ऋषभ पंत के कंधों पर भी बड़ी जिम्मेदारी है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement