Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 SRH Vs LSG: डीवाई पाटिल मैदान पर बनते हैं बड़े रन, जानें आज कैसा है पिच का हाल?

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स आज मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में भिड़ने जा रहे हैं. इस पिच पर आम तौर पर मुकाबला हाई स्कोरिंग रहा है. 

Latest News
IPL 2022 SRH Vs LSG: डीवाई पाटिल मैदान पर बनते हैं बड़े रन, जानें आज कैसा है पिच का हाल?

लखनऊ और हैदराबाद के बीच रोमांचक मैच की उम्मीद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद  आईपीएल 2022 के 12वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी. सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले मैच में हारकर हुई थी. उम्मीद की जा रही है कि टीम अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की कोशिश करेगी और पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. लखनऊ भी जी की लय बरकरार रखने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है. 

लखनऊ की टीम में शामिल होंगे 2 दिग्गज
इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में कैरेबियाई खिलाड़ी जेसन होल्डर और काइल मेयर्स जुड़ जाएंगे. इन दोनों खिलाड़ियों के होने से टीम को मजबूती मिलेगी. लखनऊ में पहले से ही केएल राहुल, क्विंटन डिकॉक और एविन लुईस जैसे ताबड़तोड़ खिलाड़ी हैं.  

पढ़ें: IPL 2022 SRH Vs LSG: विलियमसन के वीरों के सामने राहुल आर्मी की गंभीर चुनौती

पिच पर बन सकते हैं बड़े स्कोर
डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी की पिच संतुलित है. पिछले 10 मैचों में इस वेन्यू पर पहली पारी का औसत स्कोर 172 रन है. दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने की कोशिश करेंगी क्योंकि इस मैदान पर खेले गए अधिकांश मैच टीम का पीछा करते हुए जीते गए हैं.आईपीएल 2022 में ताजा पिचें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को चमकने का उचित मौका दे रही हैं. इस पिच पर ओस एक बड़ा फैक्टर हो सकता है. 

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन
अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, दुशमंता चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान

 

पढ़ें: Pravin Tambe ने बताया, 41 की उम्र में डेब्यू के लिए कैसे रखी फिटनेस बरकरार?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement