Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress नेता ने 15 दिन पहले की थी शादी, लालच में फिर लेने लगा 7 फेरे, मंडप से उठा ले गई पुलिस

पुलिस ने बताया कि Congress नेता ने 15 दिन पहले ही धूमधाम से शादी की थी. वह मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के अंतर्गत मिलने वाला लाभ चाहता था.

Congress नेता ने 15 दिन पहले की थी शादी, लालच में फिर लेने लगा 7 फेरे, मंडप से उठा ले गई पुलिस

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर से एक अजोबो-गरीब वाक्या सामने आया. यहां मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में मिलने वाले लाभ के लालच में एनएसयूआई का राष्ट्रीय समन्वयक नैतिक चौधरी फिर से शादी करने पहुंच गया. नैतिक चौधरी ने 15 दिन पहले ही शादी की थी. पुलिस को जब इस मामले की जानकारी मिली तो मंडप से ही NSUI नेता को हिरासत में लेकर थाने ले गई.

घटना सागर जिले की बालाजी मंदिर परिसर की है. यहां मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत 135 जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया जा रहा था. जानकारी के मुताबिक, नैतिक चौधरी मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के अंतर्गत मिलने वाला लाभ चाहता था. इसके लिए उसने एक प्लान बनाया और पत्नी को लेकर दोबारा शादी करने विवाह समारोह में पहुंच गया. जब वह पंडाल में बैठा तो किसी ने उसे देख लिया और आयोजकों ने पुलिस को सूचना दे दी.

ये भी पढ़ें- DGCA ने IndiGo पर लगाया 5 लाख का जुर्माना, दिव्यांग बच्चे को नहीं दी थी फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत

15 दिन पहले हुई थी शादी
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने NSUI नेता को मंडप से ही हिरासत में ले लिया. इस दौरान परिवार ने पुलिस को समझाने की कोशिश की, लेकिन एक नहीं सुनी. पुलिस ने बताया कि नैतिक ने 15 दिन पहले ही धूमधाम से शादी की थी. पुलिस जब उसे पकड़कर ले जा रही थी तो पत्नी ने भी रोकने की कोशिश की. पत्नी ने कहा कि उसने पति को समझाया था कि लालच में ऐसा काम मत करो.

 

बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज
इस पूरे मामले पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट किया, 'यह श्रीमान एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक हैं. मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का लाभ लेने के लिए दूसरी बार विवाह रचाने चले थे. खबर है कि पुलिस ने दबोच लिया है. क्या कहते हैं कमलनाथ जी!'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement